सरस सलिल विशेष

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की ज़िन्दगी किसी रहस्य से कम नहीं है. रेखा का भारी-भरकम मेकअप से लदा चेहरा भले ही उनकी ख्वाहिशो पर पर्दा डाल देता हो लेकिन हकीकत यही है की उनके भीतर ख्वाहिशों का पूरा कब्रिस्तान बसता है. रेखा के व्यक्तिव को लेकर हमेशा से ही अटकलों का बाजार गर्म रहा है लेकिन ना तो किसी दावे की कोई जांच-परख हुई और ना ही रेखा ने कभी इसे लेकर मुंह खोला. इसलिए उनसे जुड़ा हर सच अपने-आप में आजाद है अब जिसे जितना ग्रहण करना है अपने हिसाब से ग्रहण कर सकता है.

आज तक यह साफ़ नही हो पाया है की रेखा किस के नाम का सिंदूर लगाती है. लेकिन इसको लेकर एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक रेखा बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती है. आज कल सोशल मीडिया पर रेखा और संजय दत्त की गुप्त शादी की खबरे बहुत ही वायरल हो रही है. जबकि उनके पूर्व पति मुकेश अग्रवाल की बहुत पहले ही मृत्यु हो चुकी है.

इसके बाद से रेखा ने आज तक किसी से शादी नहीं की थी. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि हाल ही में यासिर ओसमान की किताब से रेखा और संजय दत्त की गुप्त शादी के खुलासे से पुरे बॉलीवुड में हंगामा मच गया है.

बता दें कि यासिर की किताब “Rekha The Untold Story” के मुतबिक 1984 में आई फिल्म ‘जमीन आसमान’ की शूटिंग के दौरान रेखा और संजय के बीच नजदीकियां बढ़ गई और फिल्म खत्म होने तक दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हो चुके थे. यहां तक की फिल्म खत्म होते ही दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी रचा ली थी जिसकी भनक आजतक किसी को नही है.

संजय दत्त के अलावा रेखा का नाम हमेशा से अमिताभ बच्चन से भी जुड़ता रहा है लेकिन ये बात भी सभी जानते है कि अमिताभ के जीवन में जया के आने के बाद से रेखा अकेली हो गयी थी इसी वजह से रेखा संजय के इतने करीब जा पहुंची थी और इसलिए ही रेखा आज भी संजय के नाम का सिंदूर लगाती है.