सरस सलिल विशेष

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की लाइफ में जानने के लिए उनके फैंस हमेशा बेसब्र रहते हैं, लेकिन हमारी तरह उनकी भी पर्सनल लाइफ है जिसे वो सबके सामने जाहिर नहीं करना चाहते. खास तौर पर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर सेलिब्रिटीज़ कभी बात नहीं करते. लेकिन हाल ही अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात की. ट्विंकल की तरह और भी ऐसे सेलिब्रिटीज़ हैं जिन्होंने जाने-अनजाने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में कई खुलासे किए हैं.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने उनके और अक्षय कुमार के सेक्शुअल रिलेशनशिप से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए. पिछले 16 सालों से अक्की के साथ मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहीं ट्विंकल ने बताया, “सेक्स हर उम्र में जरूरी होता है. अक्षय की जो चीजें मुझे अट्रैक्ट करती थीं, वह समय के साथ बदल गई हैं.”

हाल ही में एक बच्ची के पिता बने शाहिद कपूर ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में कहा था कि वो एक्टिंग छोड़ सकते हैं लेकिन सेक्स करना नहीं.

इन दिनों सुर्खियों से दूर नरगिस फखरी ने कहा, रिलेशनशिप में सेक्स बहुत जरूरी है, अगर आपको इसकी कमी महसूस हो रही है तो ऐसे रिलेशनशिप को खत्म कर देना चाहिए.

बॉलीवुड के ‘बाजीराव’ यानि रणवीर सिंह का कहना है कि वो अपने पर्स में हमेशा कंडोम रखकर चलते हैं, क्या पता कब जरूरत पड़ जाए.

बॉलीवुड की’ बेगम जान’ यानि विद्या बालन का कहना है कि महिलाओं को भी सेक्स की उतनी ही जरूरत होती है जितनी आदमियों को होती है.

बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में नज़र आने वाली प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें मर्दों में और सेक्स में कोई इंटरेस्ट नहीं है. अगर अपनी जिंदगी में कभी उन्हें किसी मर्द की जरूरत पड़ेगी तो वो सिर्फ एक बच्चा पैदा करने के लिए होगी.

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके लिए सिर्फ फीजिकल होना सेक्स नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स जुड़े होने चाहिए.

अर्जुन कपूर का कहना है कि जिंदगी में प्यार भले न हो लेकिन सेक्स होना जरूरी है.

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान का तो सेक्स से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है. सलमान का कहना है कि वो वर्जिन हैं और उन्होंने अपनी वर्जिनिटी अपनी होने वाली वाइफ के लिए बचा रखी है.

स्वरा भास्कर का कहना है कि सेक्स बहुत नॉर्मल चीज़ हैं बशर्ते इसे हम उसके साथ करें जिससे हम प्यार करते हों.

आलिया भट्ट ने तो अपनी फेवरेट सेक्स पोजिशन के बारे में भी हता दिया. The Classic Missionary उनकी फेवरेट सेक्स पोजिशन है.

सोनम कपूर का कहना है कि वो कैजुअसल सेक्स में भरोसा नहीं करतीं.