सरस सलिल विशेष

कुछ वक्त पहले ही पति विवियन डिसेना से अलग हुई टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी, इन दिनों अपने ऑनस्क्रीन देवर यानि की पंकित ठक्कर को डेट कर रही हैं. खबरों के मुताबिक टीवी शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ 2016, में देवर-भाभी का निभाने वाले पंकित और वाहबिज पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे के साथ है.

साल 2013 में विवियन दसेना के साथ शादी करने वालीं वाहबिज पिछले कुछ महीनों से पति से अलग रह रही हैं. दूसरी तरफ पंकित और उनकी वाइफ प्राची के 17 साल पुराने रिश्ते में साल, लगभग 2 साल पहले, साल 2015 में ही दरार आ गई थी. दोनों तभी से ही एक-दूसरे से अलग रह रहे थे, लेकिन अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया है.

17 साल पुरानी शादी खत्म करेंगे पंकित

इस बात की पुष्टि खुद पंकित ने ही, एक इंटरव्यू में की. उन्होंने कहा कि ‘हां ये बात सच है कि हम दोनों एक-दूसरे से दो साल से अलग रह रहे थे. हम दोनों साथ क्यों नहीं हैं, मैं इसके डिटेल्स में नहीं जाना चाहता. बस मैं ये कह सकता हूं कि हम दोनों ने मिलकर अलग रहने का फैसला लिया है. लेकिन इस वक्त हमारा बेटा ही हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है और हम उसे किसी भी तरह से नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते’.

लेकिन इन खबरों के बीच वाहबिज ने अपने अफेयर से जुड़ी सारी खबरों को गलत बताते हुए कहा है कि वो और पकिंत सिर्फ बिजनेस पार्टनर और अच्छे दोस्त हैं. इसके अलावा हमारे बीच ऐसा कुछ नही है. लेकिन इनके सोशल मीडिया अकाउंट्स कुछ और ही कहते हैं जिसमें ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते नजर आते हैं.

A post shared by Vahbiz Dorabjee (@vahbz) on