सरस सलिल विशेष

खबर है बौलीवुड से जहां साहो फिल्म को लेकर  एक नया खुलासा हुआ है. बात ये है की अब साहो फिल्म के विलेन का नाम भी फाइनल हो चुका है. और विलेन कोई और नहीं बल्कि जैकी श्रौफ हैं. प्रभास की इस फिल्म में जैकी श्रौफ का किरदार काफी अहम है. बता दें कि फिल्म में नील नितिन मुकेश और चंकी पांडे भी विलेन के किरदार में नजर आएंगे.

साहो मे विलेन का लुक

एक खबर के अनुसार  फिल्म में चंकी का किरदार काफी डार्क शेड वाला है, इसके अलावा नील का किरदार एक टेक सेवी विलन का होगा, तो वहीं जैकी का किरदार काफी दिलचस्प तरीके से प्रभास की जिंदगी में मुश्किलों को बढ़ाएगा. फिल्म की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है. प्रभास ने हाल ही में इस बाद की जानकारी दी थी कि वह करीब साढ़े चार साल बाद फिल्म साहो की शूटिंग कर रहे हैं. जैकी भी अगले हफ्ते से टीम साहो से जुड़ने वाले हैं.

जैकी ने की प्रभास की तारीफ कहा प्रभास महान कलाकार हैं

जैकी ने इस बात को कन्फर्म करते हुआ कहा कि मैं प्रभास की फिल्म साहो से जुड़ रहा हूं.  यह मेरे लिए काफी सम्मान की बात है. जैकी ने प्रभास की तारीफ करते हुए कहा कि प्रभास एक अच्छे कलाकार हैं और आज उन्हे पूरी दुनिया जानती है. मुझे यह देख कर काफी अच्छा लगा की उन्होंने मुझे अपनी फिल्म के लिए चुना. मैंने बाहुबली के दोनों भाग देखें हैं और वो वाकई में काफी कमाल के थे. फिल्म को देखकर मुझे मेरे बचपन की याद आ गई.

फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म के लीड एक्टर इन दिनों अपनी इस एक्शन फिल्म साहो में बौलीवुड एक्टर्स का चुनाव कर रहे हैं. कुछ दिन पहले हीरोइन का नाम फाइनल किया गया था.