सरस सलिल विशेष

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक बौलीवुड में हाथ आजमाने के बाद अब एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल में बतौर एकंर काम कर रही हैं. वीना का नाता हमेशा कॉन्ट्रोर्वसियों से गहरा रहा है. कभी न्यूड फोटोशूट तो कभी गायब होने का नाटक और कभी टॉवल में इंटीमेट सीन. वीना हर वक्त गलत वजहों के कारण ही सुर्खियों में रहती हैं. साल 2013 में उनका एक एमएमएस सामने आया था जो एक बार फिर सोशल मीडिया पर लीक हो चुका है.

पाकिस्तानी ड्रामा क्वीन वीना मलिक का एमएमएस यूट्यूब पर एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस एमएमएस ने खूब धूम मचा रखी है. एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट वीना इस एमएमएस में बॉलीवुड एक्टर राजन वर्मा के साथ दिखाई दे रही है. 44 सेंकेड के इस वीडियो में राजन और वीना अश्लीलता की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं.

रियलिटी शो के बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी कमद रखा था, वीना ने  ‘जिंदगी 50-50’ और ‘मुंबई 125 KM’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वीना उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने एक मैगजीन कवर के लिए न्यूड फोटो शूट भी करवाया था. इसके कारण वह विवादों में फंस गई थी जिससे उन्हें अपने ही देश पाकिस्तान में काफी जिल्लत का सामना करना पडा था क्योंकि उन्होंने अपने शोल्डर पर आईएसआई का टैटू बना रखा था.

साल 2013 वीना ने में दुबई के बिजनेसमैन असद खटक से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं. हालांकि पिछले दिनों ये खबर आई कि वीना ने अपने पति असद को तलाक दे दिया है. वीना ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

यहां देखें वीना का लीक्ड एमएमएस