सरस सलिल विशेष

ये हम आपको रील नहीं, किसी की रियल लाइफ की बातें ही बता रहे हैं. टेलीविजन पर मशहूर, अभिनेत्री नारायणी शास्त्री को अपने जीवन में बच्चे पैदा करने में जरा भी दिलचस्पी नहीं है.

नारायणी शास्त्री चैनल लाइफ ओके के एक शो में ‘भंवरी देवी’ का किरदार निभा चुकी हैं. नारायणी ने कई शो में एक मां का भी किरदार निभाया है, लेकिन रियल लाइफ में व ऐसा कुछ नहीं चाहती हैं. जी हां, खुद नारायणी ने यह बात स्वीकारती हैं कि उन्हें बच्चे पैदा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

वे कहती हैं कि वे और उनके पति इस बात को लेकर पूरी तरह से स्पष्ट हैं कि हमें बच्चे नहीं चाहिए. हालांकि उन्हें तो शादी भी नहीं करनी थी. उन्हें लगता था कि शादी करने के बाद उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए था, जो उनके काम और जीवन में कभी भी दखल न दे. कोई पाबंदी न लगाये.

ऐसे में शायद उन्हें, उनके पति के अलावा ऐसा कोई और व्यक्ति मिल ही नहीं रहा था. बता दें शादी को लेकर उनके पति टोनी की भी वही सोच थी, जो नारायणी की.

एक बार मीडिया से बात करते हुए अपने पति टोनी के बारे में नारायणी बताती हैं कि वे एक पेंटर हैं और काफी खुश होकर अपनी जिंदगी जी रहे हैं. टोनी के बारे में वे कहती हैं कि वे कभी झूठ नहीं बोलते हैं और उनका बहुत ख्याल रखते हैं.

नारायणी स्टार प्लस के नए शो चक्रव्यूह में नजर आएंगी और वे इस शो में नेगेटिव किरदार में हैं. वे कहती हैं कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें उनकी उम्र से बड़े किरदार निभाने को कहा जा रहा है. उनका मानना है कि वे हर तरह के किरदार निभाने के लिए तैयार हैं और चाहती हैं कि उन्हें हर तरह के और ज्यादा चैलेंजिंग रोल मिलते रहें.

नारायणी आगे ये भी कहने से नहीं चूकी कि वे अब अच्छे किरदार निभा कर थक चुकी हैं और अब वे ज्यादा से ज्यादा नेगेटिव किरदार निभाना चाहती हैं.