सरस सलिल विशेष

मार्शल आर्ट्स और बेहतरीन एक्शन के साथ फिल्म ‘बागी’ ने एक्शन का एक उम्दा नमूना दर्शकों के सामने पेश किया था और अब अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों को फिल्म ‘बागी 2’ के साथ जोड़कर एक्शन को एक स्तर और ऊपर ले जाने की कोशिश की जा रही है. टाइगर श्राफ की अगली फिल्म ‘बागी 2’ साल 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी.

बता दें कि फिल्म निर्माताओं ने थाईलैंड, हान्गकान्ग, लास एंजलिस, अमेरिका और चीन जैसे स्थानों से उम्दा तकनीशियन और एक्शन निर्देशक को अपनी फिल्म के साथ जोड़ा है. इस फिल्‍म के लिए टाइगर जमकर तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्‍म में अपने लुक के लिए टाइगर ने अपने खूबसूरत घुंघराले बाल भी कटवा दिये हैं. इस फिल्‍म के लिए टाइगर ने पूरा सिर मुंडवा दिया है.

साल 2016 में आई फिल्‍म ‘बागी’ में टाइगर श्राफ के साथ श्रद्धा कपूर की केमिस्‍ट्री नजर आई थी. जबकि इस फिल्‍म में टाइगर के साथ दिशा पटानी नजर आने वाली हैं. टाइगर श्राफ और दिशा पाटनी यूं तो एक वीडियो सान्‍ग में साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन उनके फैन्‍स लंबे समय से फिर से इस जोड़ी को साथ देखना चाहते थे.

निर्देशक अहमद खान के साथ फिल्म की पूरी टीम लगभग छह महीने से फिल्म पर काम कर रही है. टाइगर श्राफ अपने अद्भुत एक्शन के साथ एक बार फिर ‘बागी 2’ में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं. सोमवार को ही इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू की गई है. टाइगर ने फिल्‍म के सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में टाइगर, दिशा, फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान नजर आ रहे हैं. दिशा ने भी मंगलवार को वही तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘और इस तरह हमने ‘बागी 2′ की शूटिंग शुरू की. टाइगर श्राफ, साजिद नाडियाडवाला, अहमद खान, अभी तो हमने स्टार्ट (शुरू) किया है.’

पहली फिल्‍म ‘बागी’ में टाइगर के एक्‍शन को काफी सराहा गया था. अब ‘बागी 2’  में उनकी और भी जबरदस्‍त एक्‍शन व डांस की उम्‍मीद लगाई जा रही है. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित ‘बागी 2’ को फाक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी.

Tags: