सरस सलिल विशेष

बौलीवुड एक्ट्रेस और मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी शोभिता धूलिपाला ने खुलेआम ऐलान कर दिया है कि वह पूरे देश को कामसूत्र सिखाएंगी.

आखिर ऐसा क्या हुआ जो शोभिता देशभर को कामसूत्र सिखाने पर उतारू हो गई हैं. तो आपको बता दें कि शोभिता ऐसा रियल में नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म ‘कालाकांडी’ में कहती नजर आ रही हैं.

A post shared by Sobhita Dhulipala (@sobhitad) on

अक्षत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कालाकांडी’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर में आपको एक से बढ़कर एक डायलाग सुनने को मिलेंगे.

ट्रेलर में शोभिता धूलिपाला के डायलाग “भाड़ में गई पीएचडी, भाड़ में गई स्कालरशिप. पूरे देश को कामसूत्र सिखा दूंगी.” को देखकर यह बात साफ हो जाता है कि फिल्म डार्क कामेडी और बोल्डनेस से भरपूर है.

इस फिल्म के साथ अक्षत वर्मा बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. अक्षत वर्मा ने ‘डेल्ही बैली’ की कहानी लिखी थी.  फिल्म में सैफ अली खान, शोभिता धूलिपाला, दीपक डोबरियाल, कुणाल राय कपूर, अक्षय ओबेराय, ईशा तलवार, अमायरा दस्तूर और नील भूपलम जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी.

A post shared by Sobhita Dhulipala (@sobhitad) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें आंध्र प्रदेश की रहने वाली शोभिता धूलिपाला साल 2013 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं. 25 वर्षीय एक्ट्रेस किंगफिशर कैलेंडर 2014 में अपना जलवा दिखा चुकी हैं.

फैशन की दुनिया में अपनी खासी पहचान बनने के बाद शोभिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ के जरिए साल 2016 में की थी. इसके अलावा शोभिता सैफ अभिनीत फिल्म ‘शेफ’ में भी नजर आ चुकी हैं. शोभिता रणवीर सिंह के साथ कंडोम ऐड में भी नजर आ चुकी हैं और अब वह ‘कालाकांडी’ में भी अपने हाटनेस का जलवा बिखेरने को तैयार हैं.