सरस सलिल विशेष

बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिये बहुत पापड़ बेलने पड़ते हैं ये तो आप जानते ही होंगे पर बॉलीवुड की अभिनेत्रियां आज जिस मुकाम पर हैं. उसके पीछे अपार मेहनत का पहाड़ है. और कुछ अभिनेत्रियों नें तो बॉलीवुड में बॉल्ड सीन्स देकर एंन्ट्री ली है, आद हम आपको कुछ उन ही अभिनेत्रियों के नाम बताने वाले हैं. जिन्होनें बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिये बॉल्ड  फिल्मों में बॉल्ड सीन्स देने का सहारा लिया…

शर्लिन चोपड़ा

अभिनेत्री शर्लिन नें बॉल्ड फिल्म कामसूत्र 3D से डेब्यू किया था. बेहद बॉल्ड सीन्स देने वाली अभिनेत्री शर्लिन इसी फिल्म से काफी पहचान बनाने में कामयाब रही थीं.

पोली दाम

2012 से हेट स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री पोली ने फिल्म में बॉल्डनेस की काफी हदें पार करती दिखाई दीं, इसके अलावा अन्य कईं बॉलीवुड फिल्मों में पोली नें बॉल्ड सीन्स दियें हैं.

मल्लिका शेरावत

साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ख्वाइश से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में मल्लिका काफी बॉल्ड सीन्स देते हुए नजर आईं इसी फिल्म से मल्लिका को काफी पहचान मिल गई थी. बाद में मल्लिका नें कईं बॉलीवुड फिल्मों में अपने बॉल्ड सीन्स का जाल बिखेरा है.

मनारा

साल 2014 मे रिलीज हुई फिल्म जिद में अभिनेत्री मनारा काफी बॉल्ड अवतार में नजर आईं, मनारा की बॉल्डेस के जादू से फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर भी काफा धमाका किया था.

कैटरीना कैफ

कैटरीना बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रीयों में गिनी जाती हैं. और लंबे समय तक बॉलीवुड के टॉप अभिनेत्री के खिताब पर भी राज कर चुकी हैं पर इन्होनें भी ये सब ख्यति पाने के लिये बॉल्ड फिल्म का सहारा लेना पड़ा था. 2003 में कैजाद गुस्ताद के निर्देशन में बनीं “बूम” फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया l इस फिल्म में कैटरीना नें काफी बॉल्ड सीन्स दिये थे.