सरस सलिल विशेष

बौलीवुड में बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने फिल्मों में सिर मुंडाने वाले किरदार में भी बेहद बोल्ड सीन दिए. सिर मुंडावाने के बाद भी इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती ऐसे ही बरकरार रही. तो आइए देखते हैं बौलीवुड की उन हीरोइनों को जो सिर मुंडावाने के बाद भी दिखी इतनी सुंदर.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के फिल्म मैरी कौम का रोल हर किसी को याद होगा. इस फिल्म में देसी गर्ल बोल्ड नजर आई थी. निजी और प्रोफेशनल लाइफ की परेशानियों से उभर रहीं प्रियंका चोपड़ा को एक बोल्ड चैंपियन के रोल में दिखाया गया था. यह फिल्म सुपरहिट रही और लोगों ने उनके रोल को काफी पंसद भी किया.

शिल्पा शेट्टी

फिल्म ‘द डिजायर’ में शिल्पा शेट्टी बोल्ड नजर आई थीं. ये फिल्म विवादों में रही लेकिन शिल्पा के रोल को काफी सराहना मिली थी.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा अपने लव-ब्रेकअप से फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में परेशान रहती हैं. फिर भी वह बोल्ड होकर अपनी पार्टियां करती रहती हैं घूमने जाती हैं और खूब मस्ती करती है. बता दें कि इस फिल्म में उन्हें कैंसर पीड़ित दिखाया गया था. अनुष्का का ये रोल लोगों को काफी अच्छा लगा.

अंतरा माली

फिल्म ‘वंस अगेन’ में अंतरा माली ने दमदार रोल प्ले किया था. ये फिल्म भी खूब चली. इस फिल्म में अंतरा माली सिक्किम की एक भिक्षु के रोल में दिखी थीं. उनके रोल को काफी सराहना मिली थी.