सरस सलिल विशेष

‘पहरेदार पिया की’ सीरियल से चर्चा में आईं तेजस्वी प्रकाश अब बहुत जल्द एक नये धारावाहिक ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में नजर आने वाली हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 7 नवम्बर से आनएयर होने वाले इस धारावाहिक में वह दीया का किरदार निभा रही हैं.

इस सीरियल में आने के लिए वह जोर शोर से अपनी पूरी तैयारी में लग गई हैं और खुद को फिट रखने के लिए अपना काफी समय जिम में बिता रही हैं.

अपने वर्कआउट रुटीन के बारे में बताते हुए तेजस्वी का कहना है कि मैं पिछले महीने से फिटनेस को लेकर काफी चिंता में रही हूं और इन दिनों इसपर खासा ध्यान दे रही हूं. रोजाना जिम में दो घंटे की कड़ी मेहनत कर रही हूं. इतनी मेहनत इसलिए कर रही हूं ताकि शरीर का फेट कम हो और मांसपेशी बढ़ने में मदद मिली है.

उन्होंने कहा, “रिश्ता लिखेंगे हम नया की शूटिंग के लिए मुझे कई प्रकार के एक्शन सीक्वेंस जैसे की ऊंट की सवारी, तीरंदाजी करनी है. इन सभी शूट्स के लिए वर्कआउट मददगार हैं.”

बता दें कि धारावाहिक ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ इस साल के सबसे विवादित सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ का दूसरा सीजन है, जिसमें 12 साल के लीप के बाद की कहानी दिखाई जाएगी. नए सीजन में दीया के पति प्रिंस रतन को युवा दिखाया जाएगा और रतन मान सिंह के कैरेक्टर को रोहित सुचांती प्ले करेंगे और दीया उनकी रक्षक बनी नजर आएंगी.

वादे के मुताबिक, रतन मान सिंह को सभी खतरों से बचाने की जिम्मेदारी तेजस्वी के कन्धों पर है. इस शो में इन्हें कई मारधाड़ वाले एक्शन सीक्वेंस करने हैं. जिसके लिए मजबूती, फिटनेस और परफेक्ट शेप की जरूरत है, जिसके लिए वो जमकर वर्कआउट कर रही हैं.