सरस सलिल विशेष

अभी तक फिल्‍मों में एक्‍शन सीन से लेकर दमदार किरदार निभाने वाली तापसी पन्रू, अपनी आने वाली फिल्‍म ‘जुड़वां 2’ में काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में तापसी पहली बार बिकिनी पहने नजर आएंगी. तापसी ने अपनी इसी फिल्‍म की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की थी.

लेकिन हमेशा की तरह तापसी को भी ट्विटर पर शेयर किये गये अपने इस फोटो से समस्‍या हुई. उन्‍हें अपने इन फोटो के लिए ट्रोल होना पड़ गया. आमतौर पर सेलिब्रिटीज ट्रोलिंग को इग्नोर कर देते हैं और कुछ प्रतिक्रिया नहीं देते. तापसी बाकी सेलिब्रीटिज की तरह इस ट्रोलिंग को चुप रहकर सहने वाली नहीं थीं. तापसी ने इन ट्रोलरों की हरकत को नजरअंदाज न करते हुए जबरदस्‍त जवाब दिया है.

दरअसल, हुआ यूं कि हाल ही में तापसी ने बिकनी में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. ये उनकी फिल्म ‘जुड़वा 2’ के गाने ‘आ तो सही’ का लुक है. उनके इस फोटो पर कमेंट करने वालो का तांता लग गया. कई लोग उनके बोल्ड लुक को पसंद कर रहे थे तो कुछ ने इस पर निगेटिव कमेंट कर डाले.

ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘हमारे देश में अभिव्‍यक्ति की आजादी है, तो आप अपने बचे हुए कपड़े भी क्‍यों नहीं उतार देतीं. इसे देखने के बाद तुम्‍हारे भाई को तुम पर बेहद गर्व होगा.’ हालांकि यह ट्वीट अब डिलीट हो गया है. लेकिन तापसी ट्रोलिंग पर चुप नहीं बैठीं और उन्‍होंने इसके जवाब में कहा, ‘सारी, भाई है नहीं, वरना पक्‍का पूछ के बताती. अभी के लिए बहन का आंसर चलेगा???’


वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ कम से कम सोशल मीडिया पर तो ऐसी गंदी पिक्‍चर मत अपलोड करो.. आपलोग गंदी-गंदी मूवी बना के देश की यंग पीढ़ी को तो बर्बाद कर ही रही हैं…’ इस पर तापसी ने जवाब दिया, ‘गंदी??? मैं जानती हूं, मुझे अपने शरीर से रेत साफ कर देनी चाहिए थी. मैं अगली बार से इस बात का ध्‍यान रखूंगी.’

आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों में कई हीरोइनों को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया जा चुका है. जिनमें दीपिका पादुकोण, फातिमा सना शेख, प्रियंका चोपड़ा, जैकलीन फर्नाडीज जैसी एक्‍ट्रेस शामिल हैं. एक तरफ जहां सोहा अली खान को साड़ी पहनने के लिए ट्रोल किया गया तो वहीं दूसरी तरफ माल्‍टा में शूटिंग कर रही फातिमा सना शेख को रमजान के दौरान बिकिनी फोटोशूट के लिए ट्रोल किया गया था. इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री से मिलने पहुंची प्रियंका चोपड़ा को भी उनके ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया था.

Tags: