सरस सलिल विशेष

‘बिग बास’ में एंट्री लेने के बाद ‘जिस्म 2’ के जरिए अपने बौलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली सनी एक्टिंग के साथ-साथ फिल्मों में अपने धमाकेदार आइटम नंबर्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. पोर्न स्टार से बौलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन की गिनती अब इंडस्ट्री की टौप हीरोइनों में होती है.

सनी का एक भाई भी है, जिनका नाम संदीप वोहरा है. संदीप वोहरा उर्फ सनी ने पिछले साल स्टाइलिस्ट करिश्मा नायडू से शादी की है. बता दें कि लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद करिश्मा और संदीप ने दिसंबर, 2016 में लास एंजिलिस में शादी की थी. सेलेब्रेशन में सनी अपने पति डेनियल के साथ पहुंची थीं. सनी लियोनी के भाई और करिश्मा नायडू के पति संदीप वोहरा यूएस के मशहूर पब ‘किंग्स रो गेस्ट्रो’ में बतौर एग्जीक्यूटिव शेफ काम करते हैं.

सनी लियोन की तरह उनकी भाभी करिश्मा भी काफी ग्लैमरस लाइफ जीने में विश्वास रखती हैं. करिश्मा फैशन स्टाइलिस्ट हैं और वह बतौर स्टाइलिस्ट रियलिटी शो ‘स्प्लिट्जविला’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. बता दें, करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वो अक्सर अपने पति संदीप के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं. उन्होंने अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है.

सनी के पेशे से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन उनकी निजी जिन्दगी के बारे में बेहद कम ही लोग जानते हैं. बौलीवुड में कदम रखने से पहले ही सनी लियोन के माता-पिता का निधन हो गया था. सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. सनी ने अपनी लाइफ पर बनी डाक्यूमेंट्री फिल्म में बताया था कि पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले जब उनसे उनका नया नाम चुनने को कहा गया था, तब उनके दिमाग में भाई का ख्याल आया, जिन्हें प्यार से सनी कहा जाता था. भाई सनी उर्फ संदीप के नाम से ही उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था.