पूर्व पोर्न स्टार और बौलीवुड एक्ट्रेस अपनी हौट अदाओं से हर दिल पर छा जाती हैं. फिल्में हो या फोटोशूट जिससे भी सनी लियोनी का नाम जुड़ता है वह खुद-ब-खुद हिट हो जाती हैं. सनी लियोनी हर युवा के दिलों की धड़कन बन गई हैं. अरे अरे ऐसा हम नहीं बल्कि उनके फैन्स कह रहे हैं. इसका सबूत है इंटरनेट.

हाल ही में आए ताजा आंकड़ों के अनुसार बताया जा रहा है कि सनी लियोनी इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बौलीवुड हीरोइन बन गईं हैं. सर्च इंजन ‘याहू’ पर इस साल सनी लियोनी को यूजर्स ने सबसे ज्यादा सर्च किया है.

बड़ी बात ये है कि लगातार दो साल से सनी लियोनी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बौलीवुड हीरोइन की लिस्ट में टाप पर हैं. जी हां, 2016 में भी ये रिकार्ड सनी लियोनी के ही नाम था.

सनी हमेशा ही अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अपने फैंस को खुश रखने के लिए अपनी तस्वारें शेयर करती रहती हैं. बता दें कि जुलाई में सनी लियोनी ने बेटी निशा को गोद लिया तो अपनी बेबी गर्ल के साथ खूब सुर्खियां बटोरी तो वहीं दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले अपने पति डेनियल के साथ सनी ने PETA के लिए न्यूड फोटोशूट करवा कर एक बार फिर से इंटनेट का गलियारा गुलजार कर दिया.

सनी लियोनी के बाद इस लिस्ट में दूसरा नंबर आता है देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का. प्रियंका को सबसे ज्यादा सर्च करने का कारण उनका फिल्म ‘बेवाच’ के जरिए हौलीवुड डेब्यू करना माना जा रहा है. क्योंकि उनके हौलीवुड डेब्यू को लेकर देश के साथ साथ विदेशों में रहने वाले उनके फैंस के मन में उन्हे देखने का खास उत्साह पनप उठा था. इस लिस्ट में ही नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2017 की सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में भी अपनी जगह बना ली है.

और अब इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर हैं बच्चन परिवार की बहू यानी ऐश्वर्या राय बच्चन. अपनी बेटी अराध्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल से मेलबर्न में तिरंगा फहराने तक हर जगह ऐश्वर्या का जादू हर तरफ बरकरार था. इसके साथ ही उनकी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ को लेकर भी ऐश्वर्या ने काफी लाइमलाइट बटोरी थीं.

चौथे नंबर पर इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम है. कैटरीना के रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में जानने के लिए फैंस सोशल मीडिया का रुख करते हैं. पहले एक्स व्बायफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ‘जग्गा जासूस’ करना तो अब सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग और फोटोशूट ने कैटरीना को स्पाटलाइट से हटने का मौका ही नहीं दिया.

लिस्ट में पांचवे नंबर पर है दीपिका पादुकोण. दीपिका का इंटरनेट पर सर्च किए जाने के कारण भी कम नहीं हैं. सबसे पहला कारण तो विवादों वो और उनकी फिल्म ‘पद्मावती’. दूसरा उनका हौलीवुड डेब्यू फिल्म ‘xXx: Return Of Xander Cage’. तीसरा, कांस में दीपिका के जलवे और इन सबके बाद रनबीर सिंह और रणबीर कपूर से ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस के रूप में भी उनकी काफी चर्चा होती रही है.

करीना कपूर खान. बेटे तैमूर अली खान और प्रेग्नेंसी के बाद पहली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर फैंस के बीच चर्चा की विषय बनी करीना इस लिस्ट में छठे स्थान पर हैं.

आपको बताते चलें की इस लिस्ट में करीना कपूर के बाद सातवें स्थान पर ममता कुलकर्णी, आठवें स्थान पर हैं दिशा पटानी, नौवें स्थान पर काव्या मधहावन और इस सूची में दसवे नंबर पर हैं ईशा गुप्ता.

Tags:
COMMENT