सरस सलिल विशेष

पौर्न स्टार से अभिनेत्री बनीं, सनी लियोन एक पुरस्कार समारोह में पहली बार ब्रॉडवे जैज-शैली में नृत्य प्रस्तुति देने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

सनी की यह प्रस्तुति बिग जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स 2017 कार्यक्रम में होगी. इस कार्यक्रम की प्रस्तुतियों का निर्देशन गीता कपूर कर रही हैं.

सनी ने हाल ही में ये ऐलान भी किया कि वे इस साल के बिग जी एंटरटेनमेंट अवार्डस में प्रस्तुति देने के लिए बहुत उत्साहित हैं. पहली बार ब्रॉडवे जैज शैली में प्रस्तुति देंगी, जो उन्हें बहुत पसंद है. यह पहली बार है जब उन्हें इस शैली में नृत्य करने का मौका मिल रहा है.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि “खुशी है कि गीता मैम ने मुझे इसके लिए चुना है. मैं बगैर रुके पहले से इसकी तैयारी कर रही हूं क्योंकि मैं चाहती हूं कि इस प्रस्तुति के बाद वह मुझ पर गर्व करें.”

इस समारोह का सह-संचालन करन जौहर व हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर करेंगे. यह 13 अगस्त को टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

हालही में सनी एक बच्ची को गोद लेने के कारण चर्चा में आईं थीं. सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से एक 21 महीने की लड़की को गोद लिया है. सनी और उनके पति वेबर ने बच्ची का नाम निशा रखा है.

गोद लेने के बाद सनी के समाने समस्या ये आ गई कि उनकी बेटी निशा को अग्रेजी का सिर्फ एक ही शब्द आता है ‘बाए’.बता दें कि निशा केवल मराठी समझती है.