सरस सलिल विशेष

इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार किड को लौन्च करने का सिलसिला शुरु है. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी एक इंटरनैशनल मैगजीन में अपने पहले फोटोशूट से ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री कर चुकी हैं. अब फैंस सुहाना के बौलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे है. लेकिन खबरों की मानें तो, संजय लीला भंसाली सुहाना को लौन्च करने वाले हैं. ऐसे में अगर संजय लीला भंसाली भी सुहाना को लौन्च करते हैं तो उनके अपोजिट कौन से बड़े स्टार का बेटा डेब्यू करेगा इस पर भी सबकी नजरें बनी रहेंगी.

बता दें कि सुहाना हाल ही में 18 साल की हुई हैं ऐसे में देखा जाए तो उनके अपोजिट ईशान खट्टर की भी जोड़ी जम सकती हैं. ईशान ने जाह्नवी कपूर के साथ धड़क से डेब्यू किया हैं और उनके काम को खूब पसंद भी किया गया. ईशान के अलावा सुहाना के अपोजिट सनी देओल के बेटे करन देओल को भी मौका मिल सकता हैं जो जल्द ही फिल्म ‘पल पल के दिल के पास’ से डेब्यू कर रहे है.

करन के अलावा सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी नजर आ सकते हैं. सलमान खान अहान को जल्द इंडस्ट्री में लौन्च करेंगे. स्टार किड से अलग डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा के साथ भी सुहाना खान की जोड़ी जम सकती है. फिल्म गदर में छोटे जीते के किरदार में नजर आ चुके उत्कर्ष फिल्म जीनियस में नजर आने वाले है. इन सबके अलावा अदाकारा भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी भी सुहाना की जोड़ी जम सकती है.

अभिमन्यु भी एक्शन फिल्म से बौलीवुड डेब्यू करने की तैयारी कर रहे है. अब देखना होगा की, संजय लीला भंसाली सुहाना को अपनी फिल्म से उन्हें इंडस्ट्री में लौन्च करते हैं या नहीं या एक बार फिर करण जौहर ही आगे बढ़कर अपने खास दोस्त की बेटी को ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री करवाते हैं.