सरस सलिल विशेष

इन दिनों सोशल मीडिया पर सेना की एक महिला जवान की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इजरायली आर्मी की इस लेडी सोल्जर की हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. किम मेलीबोक्सी नाम की इस सोल्जर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज की वजह से ये इंटरनेट पर छा गई है.

बेहद हॉट हैं ये इजरायली सोल्जर

इजरायल की यह सोल्जर बेहद बोल्ड है. उन्होंने बिकिनी में अपनी हॉट तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसे देखकर लोग उनकी सुंदरता और बोल्डनेस की तारीफ कर रहे हैं. किम मेलीबोक्सी ने सेना के यूनिफॉर्म में भी अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं.

 

बोल्ड तस्वीरों ने लोगों को बनाया दीवाना

किम मेलीबोक्सी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें अपलोड की लोग उनके दीवाने हो गए. इंस्टाग्राम पर उनके 20000 फोलोअर्स थे, जिसके बाद हर दिन उनके फॉलोअर्स की तादात बढ़ती जा रही है. लोग उनकी तस्वीरों को खूब कमेंट करते हैं.

आर्मी ज्वाइन करना अनिवार्य

इजरायली कानून के मुताबिक 18 से 26 साल की लड़कियों को दो से तीन साल तक, अनिवार्य रूप से आर्मी ज्वाइन करनी ही होती है. किम ने भी इसी कानून के तहत 18 साल की उम्र में सेना ज्वाइन कर ली थी. हलांकि उन्हें हमेशा से मॉडलिंग से बेहद प्यार है.

सेना में अपनी सेवाएं देना चाहता है लगभग हर इजरायली

इजरायल के नागरिक सेना में शामिल होना चाहते हैं. यहां कि ज्यादातर युवा लड़कियां भी सेना में शामिल होकर खुद को खुशनसीब समझती हैं. इजरायली सेना में पुरुष सैनिक 18 साल के होने के बाद 2 साल 8 महीने काम कर सकते हैं. वहीं सेना में यहां की महिलाओं को 2 साल ही काम करना होता है.

पुरुषों के बराबर महिला सैनिक

अगर खबरों पर विश्वास किया जाए तो इजरायल की सेना में सैनिकों की संख्या 31 लाख के करीब है, जिसमें पुरुषों की संख्या लगभग 1,554,186, जबकि महिला सैनिकों की संख्या 1,514,063 है. इजरायल एकमात्र ऐसा देश है, जहां सेना में पुरुषों और महिलाओं की संख्या लगभग बराबर है.