सरस सलिल विशेष

‘‘बिग बौस’’ प्रतियोगी रह चुकी तथा बौलीवुड की कुछ फिल्मों में अभिनय कर चुकी सोफिया हयात हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी वह मोह माया और अभिनय वगैरह छोड़कर क्रिश्चियन ‘नन’ बन जाती हैं. तो कभी भगवान गणेश आदि की पूजा करने की बात करती हैं. तो कभी ‘नन’ होने के बावजूद अभिनय करते हुए जमकर अंगप्रदर्शन करती हैं और उसे जायज भी ठहराती हैं. मगर लगभग एक वर्ष पहले सोफिया हयात ने ‘नन’ का चोला उतारकर गृहस्थ जिंदगी बिताने के लिए अपने रोमानियन प्रेमी वलाद स्तानेस्क्यू से शादी कर ली थी. लेकिन अब सोफिया हयात ने अपने पति वलाद स्तानेस्क्यू को अपने इंग्लैंड के घर से बाहर का रास्ता दिखाते हुए उससे सारे रिश्ते खत्म करने का ऐलान कर दिया है. इतना ही नहीं वह गर्भवती थीं, पर गर्भपात हो जाने से वह अपना बच्चा भी खो चुकी हैं.

24 अप्रैल 2017 को जब सोफिया हयात ने अपने रोमानियन प्रेमी वलाद स्तानेस्क्यू से इंग्लैंड के नार्थ केनसिंगटन में शादी की थी, तब बताया गया था कि वलाद स्तानेस्क्यू मशहूर इंटीरियर डिजायनर हैं. मगर एक वर्ष के अंदर ही सोफिया हयात को पता चल गया कि उनका पति इंटीरियर डिजायनर नहीं, बल्कि कर्ज में डूबा हुआ इंसान है. उसने सोफिया से झूठ बोलकर शादी की और झूठ बोलते हुए ठगता रहा. एक वर्ष के अंदर सोफिया की बहुत बड़ी धन राशि वह हजम कर गया.

सोफिया हयात ने पति को घर से बाहर निकालने के बाद इंस्टाग्राम पर पति को संबोधित करते  हुए उनकी सारी सच्चाई लिखी है. इंस्टाग्राम के अनुसार सोफिया ने पति के सारे खर्च खुद ही उठाए और वह उनसे झूठ बोलता रहा.

VIDEO : कलरफुल स्ट्रिप्स नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.