सरस सलिल विशेष

नन बन चुकीं सोफिया हयात ने फाइनली अपने मंगेतर की आइडेंटिटी रिवील कर दी है. एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने मंगेतर, शादी प्लान और अन्य मुद्दों पर खुलकर बात की. सोफिया ने बताया कि उनके मंगेतर कोई सेलेब्रिटी नहीं हैं. इसलिए वे उन्हें प्रोटेक्ट करना चाहती हैं. उनका नाम Vlad Stanescu है और वे रोमानिया बेस्ड इंटीरियर डिजाइनर हैं. Vlad ने सउदी अरबिया के किंग फाहद, स्वीडन की रानी स्लिविया और कैंब्रिज के प्रिंस विलियम ड्यूक सहित कई नामी लोगों के लिए काम किया है.”

सोफिया ने इंटरव्यू में बताया कि Vlad उनका पूरा ख्याल रखते हैं. वे डिनर के समय उनकी चेयर खिसकाते है, कार का डोर खोलते हैं. उनकी ख़ुशी से जुड़ी हर छोटी-छोटी बात का ध्यान रखते हैं. सोफिया के मुताबिक, एक डिनर के दौरान Vlad ने उन्हें ‘I Love You’ कहा और शादी के लिए प्रपोज कर दिया. उन्होंने हां कर दी और दो दिन बाद दोनों की सगाई हो गई.

सोफिया ने इस इंटरव्यू में यह खुलासा भी किया कि वे इसी साल 24 अप्रैल को शादी कर लेंगी. उनके मुताबिक, उनकी वेडिंग सेरेमनी में हिंदू, मुस्लिम, क्रिश्चियन और तिब्बतन सहित सभी धर्मों के रिवाज देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं, सोफिया की मानें तो वे और Vlad पहले ही मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी कर चुके हैं.

जब सोफिया से यह सवाल किया गया कि पिछले साल वे कहती थीं कि कभी शादी नहीं करेंगी, सेक्स से दूर रहेंगी और बच्चे भी पैदा नहीं करेंगी. फिर इस साल उनका दिल कैसे बदल गया. उन्होंने जवाब दिया, “मेरा दिल नहीं बदला है. उस वक्त वह मेरी सच्चाई थी और आज यह मेरी सच्चाई है. दूसरे शब्दों में कुछ लोग तब शादी करते हैं, जब उन्हें कोई अच्छा लगने लगता है और कुछ लोग इसलिए तलाक लेते हैं कि उनका रिश्ता चल नहीं रहा होता है. इसका मतलब यह तो नहीं कि जब वे पहले प्यार में पड़े तो झूठ बोल रहे थे.”