सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने अभिनय के बल पर बौलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में अपना  नाम दर्ज करा चुकी हैं. वह फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में भी शामिल हैं. वह अपने बेबाक बयानों और कौन्ट्रोवर्सीज के चलते आए दिन चर्चा में रहती हैं. मौलूम हो कि ‘मणिकर्णिका- द क्वीन औफ झांसी’ के बाद अब वह राजकुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है.

बता दें ‘मेंटल है क्या’ के जरिए एक बार फिर से राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी बड़े पर साथ में देखने को मिलेगी. गौरतलब है कि  इससे पहले फिल्म ‘क्वीन’ में यह जोड़ी साथ नजर आ चुकी है. ‘मेंटल है क्या’ फिल्म की शूटिंग 13 मई से शुरू होगी. जिसकी जानकारी फिल्म की निर्माता एकता कपूर ने दी है. एकता कपूर ने बताया, ‘फिल्म को लेकर हम काफी उत्साहित हैं. यह फिल्म न ही कोई हास्यप्रद और न ही थ्रिलर फिल्म है. इसीलिए हम इसकी शैली तलाश रहे हैं. हमने इसके लिए फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है.

bollywood

बता दे कि कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन औफ झांसी’ की शूटिंग लगभग खत्म ही हो चुकी है. फिल्म में सोनू सूद भी एक मुख्य भूमिका में होंगे. मणिकर्णिका की कहानी ‘विजेंद्र प्रसाद’ द्वारा लिखी गई है और इसका निर्देशन साउथ के डायरेक्टर कृष ने किया है.

VIDEO : समर स्पेशल कलर्स एंड पैटर्न्स विद द डिजिटल फैशन

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.