सरस सलिल विशेष

शुक्रवार, 31 अगस्त को प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘‘स्त्री’’ से बतौर स्वतंत्र निर्देशक बौलीवुड में कदम रख रहे निर्देशक अमर कौशिक इस बात को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं कि उनकी डिब्बे में बंद हो चुकी फिल्म ‘‘चोर निकलके भागा’’ अब श्रद्धा कपूर के साथ शुरू होगी.

ज्ञातब्य है कि अमर कौशिक बतौर स्वतंत्र फिल्म निर्देशक अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘‘चोर निकल के भागा’’ से करने वाले थे. उस वक्त इस फिल्म में जौन अब्राहम और राज कुमार राव थे. मगर कुछ वजहों से जौन अब्राहम के इस फिल्म से अलग हो जाने के बाद यह फिल्म बंद हो गयी थी. उसके बाद अमर कौशिक को निर्माता दिनेश विजन की हौरर कौमेडी फिल्म ‘‘स्त्री’’ निर्देशित करने का अवसर मिल गया. फिल्म ‘स्त्री’ में अमर कौशिक के निर्देशन में राज कुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी ने अभिनय किया है.

फिल्म ‘‘स्त्री’’ की जिस तरह से चर्चा हो रही है, उससे उत्साहित अमर कौशिक ने दावा किया है कि  उनकी फिल्म ‘चोर निकलके भागा’ हमेशा के लिए बंद नहीं हुई है. यह फिल्म बहुत जल्द शुरू होगी और इस फिल्म में राज कुमार राव जरुर रहेंगे.

पहले इस फिल्म में तमन्ना भाटिया थीं. मगर अमर कौशिक का दावा है कि तमन्ना भाटिया से उन्होंने इस फिल्म को लेकर कोई बात नही की थी. फिल्म की हीरोईन के नाम को वह गुप्त रखना चाहते हैं. जबकि बौलीवुड के सूत्र दावा कर रहे हैं कि अमर कौशिक ने अपनी फिल्म ‘चोर निकलके के भागा’’ में राज कुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर को मेन लीड में लेने का फैसला किया है.

बहरहाल, हमारी नजर इस बात रहेगी कि ‘चोर निकल के भागा’ कब शुरू होती है और उसकी होरोईन कौन होती है..