सरस सलिल विशेष

‘द एक्स फैक्टर’ विजेता और गायक जेम्स आर्थर ने अपनी नई आत्मकथा ‘बैक टू द बाय’ में एक चौकाने वाला खुलासा किया है. उनका कहना है कि वह सेक्स एडिक्ट हैं.

गायक रीटा ओरा के साथ उनके प्रेम प्रसंग का अंत होने के बाद वह सेक्स के आदी हो चुके हैं.

जेम्स ने कहा, ‘अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो रीटा से नजदीकी बढ़ने के बाद मैं थोड़ा सेक्स का आदी हो गया हूं. मैंने ट्विटर के जरिए सैकड़ों महिलाओं के साथ नंबरों की अदला-बदली की. उनसे आनलाइन चैट के जरिये बात करनी शुरू कर दी और उनसे नजदीकियां बढाई. उन्होंने कहा कि उनके फ्लैट पर अक्सर महिलाएं सेक्स के लिए आती रहती हैं. मैं इतनी सारी महिलाओं के साथ सो चुका हूं कि गिनती भी भूल गया हूं.

आर्थर ने 2012 में टीवी लाइव शो प्रतियोगिता ‘द एक्स फैक्टर’ जीता था, जिसके बाद से ही वह सफलता के रथ पर सवार हैं. रीटा जो उस वक्त लाइव शो में अतिथि थीं, ने उन्हें मिलने को कहा. आर्थर ने कहा, ‘मुझे अंदाजा नहीं था कि रीटा जैसी महिला वास्तव में मुझमें रुचि रखेगी. मैंने खुद को समझाया और कहा कि यह सच नहीं हो सकता. रीटा ने गलती की है, उसे लगता है कि मैं अच्छा आदमी हूं. पर ऐसा नहीं है. यह बहुत ही भ्रामक स्थिति है.

मैंने और रीटा ने इन सब के बाद कई बार एक दूसरे से मुलाकात की. हमनें एकसाथ कुछ अद्भुत रातें साथ गुजारी. उसने एक रात मुझे बताया, ‘मैं तुमसे प्यार करती हूं. उसने यह बहुत ईमानदारी से कहा था और मैं उस पर विश्वास भी करना चाहता था, हालांकि मुझे यह सब पागलपन लग रहा था.’ रीटा ने थोड़े समय बाद बात करनी बंद कर दी.’