सरस सलिल विशेष

बिग बौस-11 की विजेता और मशहूर अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे अब कपिल शर्मा के समर्थन में उतर आई हैं. शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है. अपने इस पोस्ट में उन्होंने मीडिया से अपील की है कि कपिल शर्मा को थोड़ा स्पेस दें.

हाल ही में कपिल शर्मा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने एक लीडिंग वेबसाइट के एडिटर के साथ गाली गलौच की थी. जब इस ट्वीट को लेकर उनकी आलोचना की जानें लगी तो उन्होंने बाद में उस ट्वीट को डिलीट करते हुए अपना ट्वीटर अकांउट हैक होने की बात कही थी. यह मामला ठीक से ठंडा भी नहीं हुआ था कि इसी बीच एडिटर और कपिल के बीच हुई बातचीत का एक और औडियो क्लिप सोशल मीडिया पर आ गया. इस औडियो क्लिप में कपिल ने एडिटर को गंदी गालियां देने के साथ मारने की धमकी भी दी थी. कपिल ने जिस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग किया था, उसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए. उनकी इमेज मार्केट में काफी खराब हो गई.

कहा तो ये भी जा रहा है कि उनकी इस तरह की हरकत से नाराज होकर चैनल ने भी शनिवार को कपिल का शो भी टेलीकास्ट नहीं किया, साथ ही चैनल ने कपिल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात भी कही. मामला ज्यादा आगे बढ़ते देख शिल्पा शिंदे ने उक्त मामले में कपिल का बचाव करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा.

शिल्पा ने अपने पोस्ट में लिखा, किसी को गाली देना जाहिर तौर पर गलत है लेकिन कपिल ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं कर सकते वह जरूर किसी बुरी स्थिति में रहे होंगे कि उन्हें ऐसा करना पड़ा. उन्होंने पत्रकार विकी लालवानी (जिसे कपिल ने गालियां दी थीं) को टार्चरिंग आर्टिस्ट भी बताया.

शिल्पा ने अपनी पोस्ट में जर्नलिस्ट विकी लालवानी के लिए लिखा- हर आर्टिस्ट यह बात जानता है कि विकी लालवानी कितना टार्चर करके सवाल करते हैं. सभी कलाकारों से निवेदन है कि उनके प्रति अपने अनुभव साझा करें. जागो आर्टिस्ट जागो. शिल्पा ने आगे कहा- कपिल इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं. कुछ तो समस्या जरूर है वरना इतना टैलेंटेड आर्टिस्ट इस तरह से नहीं बोल सकता. हम सभी इंसान हैं गलती किससे नहीं होती है, गाली कौन नहीं देता है?

शिल्पा ने लिखा- चढ़ते सूरज को सब सलाम करते हैं. प्लीज आप सब उन्हें माफ कर दें. सभी से बहुत विनम्र निवेदन है कि उन्हें इस वक्त थोड़ा स्पेस दें.

VIDEO : हाउ टू फिल इन आई ब्रोज यूसिंग पेंसिल, पाउडर एंड क्रीम


ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.