सरस सलिल विशेष

एक्ट्रेस और मौडल शर्लिन चोपड़ा को सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरना आता है. शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्डनेस की वजह से भी पहचानी जाती हैं. शर्लिन चोपड़ा एकमात्र एक्ट्रेस हैं जो प्लेबौय (Playboy) के साथ काम कर चुकी हैं. यही नहीं, ‘कामसूत्र’ फिल्म में उनके बोल्ड रोल ने भी काफी सुर्खियां लूटी थी. शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा नेपाल में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं, और औडियंस उनके डांस को देखकर क्रेजी हो रहे हैं.

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा ने पिछले दिनों ही नेपाल में परफौर्म किया था. इस परफौर्मेंस शर्लिन चोपड़ा कमाल का डांस कर रही हैं और स्टेज पर तहलका मचा रही हैं. शर्लिन चोपड़ा के इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं, शर्लिन चोपड़ा का एक बोल्ड फोटोशूट भी काफी वायरल हो रहा है. शर्लिन चोपड़ा हमेशा कुछ अनोखा करने के लिए पहचानी जाती हैं और कुछ दिन पहले उन्होंने खुद को 87 लाख रुपये की कार भी गिफ्ट की थी.

शर्लिन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में ‘टाइमपास’  फिल्म से की थी. शर्लिन डायरेक्टर रुपेश पौल की इंग्लिश फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ में लीड रोल निभा चुकी हैं. इस फिल्म की स्क्रीनिंग 66वें कान फिल्म फेस्टिवल में हुई थी. शर्लिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एकलौती एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने प्लेबौय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया. शर्लिन ने कई हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम किया, लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लगी.