सरस सलिल विशेष

हाल ही में हिना खान ने अपनी एक डांस वीडियो सोशम मीडिया पर शेयर की थी. लोगों ने हिना को काफी बुरा भला कहा था. वहीं अब हिना खान के बाद स्माल स्क्रीन की एक और अदाकारा शमा सिकंदर को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. उन्हें अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमा सिकंदर ने बिकिनी में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. कैप्शन में उन्होंने मोटिवेशनल लाइन्स लिखते हुए कहा कि हमेशा अपने दिल की सुनो. शमा की ये तस्वीर कई फैंस को बेहद पसंद आई. लेकिन वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल इस फोटो को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया

एक यूजर ने लिखा, कम से कम रमजान में तो मान जाओ. बेशर्म, वहीं दूसरे ने लिखा- थोड़ा सा रमजान का एहतराम कर लो. कई लोग ऐसे भी थे जो शमा सिकंदर को डिफेंड करते हुए नजर आए. उन्होंने आलोचकों की जमकर क्लास लगाई.

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

बता दें, शमा 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ”ये मेरी लाइफ है” से फेमस हुई थीं. इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाया था. शमा ने शार्ट फिल्म ”सेक्सोहौलिक” से वापसी की थी. इस शौर्ट फिल्म में शमा ने अपने को-स्टार के साथ कई किसिंग और बोल्ड सीन दिए थे. वे विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ”माया” में भी नजर आई हैं.

Tags: