सरस सलिल विशेष

विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 1920 की सीक्वल फिल्म 1921 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर से साफ पता चलता है कि हौरर के मामले में फिल्म पिछली कड़ी से 4 कदम और आगे जाने को तैयार है. फिल्म में जरीन खान और करण कुंद्रा अहम भूमिकाओं में हैं.

कहानी एक ऐसे स्टूडेंट (करण कुंद्रा) की है जो म्यूजिक की पढ़ाई के लिए भारत से इंग्लैंड जाता है और इसी बीच उसका पाला कुछ ऐसी रुहानी ताकतों से पड़ जाता है जिनका सामना करना उसके लिए मुश्किल है. बुरी ताकतों से लड़ाई में करण की मदद को आगे आती हैं जरीन खान.

जरीन न सिर्फ रूहों को देख सकती हैं बल्कि उन्हें यह भी पता है कि उनसे कैसे निपटना है. पहली फिल्म ‘1920’ में अदा शर्मा और रजनीश दुग्गल लीड रोल में थे और यह फिल्म बौक्स औफिस पर सफल रही थी.

पिछली फिल्म दर्शकों को डरा पाने में कामयाब रही थी और इस फिल्म का ट्रेलर देख कर भी यही लगता है. फिल्म में कई जगहों पर पैरानौर्मल एक्टिविटीज और भूतिया सायों को दिखाया गया है. फिल्म में विक्रम भट्ट के निर्देशन का हुनर साफ दिखाई देता है और साथ ही ट्रेलर में जो चीज आकर्षित करती है वह है फिल्म का म्यूजिक.

ट्रेलर को रिलायंस एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है और इसे अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पिछली फिल्म के रिस्पौन्स को देखते हुए लगता है कि दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें होंगी. अब देखना यह होगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर किस हद तक खरी उतरती है. अगर ट्रेलर की बात कि जाए तो फिल्म का ट्रेलर काफी हद तक अच्छा लग रहा है जोकि कहीं ना कही लोगो को अपनी ओर आकर्षित करने का काम करेगा.

हालांकि बाकी भूतिया फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी कुछ इंटीमेट सीन्स है, जो कहीं ना कहीं एक तबगे  को अपनी तरफ आकर्षित करने का काम करेगा. इस फिल्म में जरीन खान बेहद खुबसूरत नजर आ रहीं हैं.