सरस सलिल विशेष

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी बौलीवुड स्टार से कम नहीं है. सपना चौधरी किसी भी गाने पर डांस कर दें तो फैंस का दिल धड़का ही देती हैं. सोशल मीडिया पर अपने फौलोअर्स के लिए वे कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करती रहती हैं. हाल ही में एक वायरल वीडियो में यह हरियाणवी डांसर ‘नयकी दुल्हनिया’ के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

सोशल मीडिया के दौर में सपना हरियाणा के साथ-साथ देशभर में प्रसिद्ध हो चुकी हैं. फेसबुक, वाट्सऐप और ट्विटर समेत सोशल मीडिया की कई मंचों पर सपना के डांस वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर छा चुकीं सपना चौधरी अब भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी, बौलीवुड सभी जगह अपनी अदाकारी का परचम लहरा रही हैं. आपको बता दें कि सपना चौधरी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से बौलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजू जाधव भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं.

सपना ने अपने बेहद कम उम्र में डांस को अपना करियर बना लिया था. उनको बचपन के समय से ही डांस करना बेहद पसंद था. हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को आए दिन अलग-अलग शहरों में लाइव शो करती हैं. सपना का ‘सौलिड बौडी’ और ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाना लोगों के बीच काफी काफी पसंद किया जाता है. बिग बौस के 11वें सीजन में आने के बाद सपना सफलता के शिखर पर पहुंच चुकी हैं.

दरअसल, सपना चौधरी एक कार्यक्रम के सिलसिले में पटना पहुंची थीं, जहां उनको एक रेडियो शो में बुलाया गया था. उनके मस्ती-मजाक भरे इंटरव्यू के दौरान आरजे ने नयकी दुल्हनिया बनकर सपना चौधरी के साथ हरियाणवी गाने पर खूब ठुमके लगाए.

Tags: