सरस सलिल विशेष

साल 1991 में आई सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ का रिमेक बनने जा रहा है. फिल्मकार मुकेश भट्ट ने ‘सड़क’ की रिमेक ‘सड़क 2’ बनाने की घोषणा की है. उन्होंने फिल्म की रिलीज की तारीख का भी एलान कर दिया है. ‘सड़क 2’ अगले साल 15 नवंबर को रिलीज होगी.

गौरतलब है कि 1991 में आई ‘सड़क’ एक ब्लौकबस्टर फिल्म थी जिसमें संजय दत्त, पूजा भट्ट के साथ दिवंगत अभिनेता सदाशिव अमरापुरकर भी मुख्य भूमिका में थे. ‘सड़क’ में संजय दत्त ने एक ऐसे आदमी का किरदार निभाया था जो कि एक यौनकर्मी के प्यार में पड़ जाता है. फिल्म में यौनकर्मी का किरदार पूजा भट्ट ने निभाया था. इस फिल्म के आने के बाद पूजा रातों-रात स्टार बन गई थीं.

इससे पहले पूजा ने फिल्म के बारे में बताया, “हम ‘सड़क 2’ बना रहे हैं जिसमें संजय दत्त के सच्चे और वर्तमान समय को दिखाया गया है (संजय नशे के आदी रह चुके हैं), इसलिए फिल्म में हमने विषाद के मुद्दे को उठाया है, लेकिन हम एक व्यावसायिक फिल्म बना रहे हैं.”

बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक महेश भट्ट और निर्माता मुकेश भट्ट हैं. ये फिल्म ‘विशेष फिल्म्स’ के बैनर तले बनेगी. ‘सड़क 2’ के किरदारों के लिए किनको कास्ट किया जाएगा इसको लेकर अभी कोई भी खबर सामने नहीं आई है. मगर इस फिल्म आलिया भट्ट को लिए जाने की अटकलें भी तेज हैं.