सरस सलिल विशेष

बॉलीवुड के स्टार्स पर मीडिया की पैनी नज़र होती है. लोग अपने पसंदीदा अभिनेता-अभिनेत्रियों के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. इसका फायदा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ये मिलता है, कि वह लगातार लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं, लेकिन इसके कुछ नुकसान भी हैं, कि उनकी छोटी से छोटी गलती मीडिया की खबर बन जाती है. अक्सर मीडिया में अभिनेत्रियों के वार्डरोब मालफंक्सन के शिकार होने की खबरें सामने आती रहती हैं.

इसका शिकार एक्ट्रेस नहीं होती बल्कि इंडस्ट्री से जुड़ी अन्य महिलाओं पर भी मीडिया के कैमरों की पैनी नजर रहती है. हाल ही में एकता कपूर के उप्स मूवमेंट का शिकार होने की खबरें सामने आयी थीं.

बॉलीवुड की अभिनेत्री सना खान भी उप्स मूवमेंट का शिकार हो चुकी हैं. सना खान बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया है. वह एक एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं. सना खान सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में भी नजर आयीं थीं. पिछले साल दिसंबर में आयी फिल्म ‘वजह तुम हो’ में सना खान ने गुरमीत चौधरी के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे.

जब सना खान उप्स मूवमेंट का शिकार हुईं तब उन्होंने गुलाबी रंग की एक साड़ी पहन रखी थी जिसमें वह काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं. उन्होंने इस मौके पर पोज देते हुए कई फोटोज भी खिचवायीं.

इस दौरान सना के साथ कुछ ऐसा हो गया जो शायद नहीं होना चाहिए था. इस वीडियो को देखकर आप खुद ही समझ जायेंगे कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं.

ये पहली बार नहीं है जब सना खान उप्स मूवमेंट का शिकार हुईं हैं. उनके साथ पहले भी ऐसा हो चुका है. सिर्फ ऑफ स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑन स्क्रीन भी सना ऐसी घटनाओं का शिकार हो चुकी हैं. इस पर कई लोग यह भी कहते हैं कि मीडिया अभिनत्रियों के पहनावे में हुई गलतियों को बढ़ा-चढ़ा कर पेश करता है.

देखें वीडियो