सरस सलिल विशेष

हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतकर पूरे देश को गर्व करने का मौका दिया है. उन्होंने अपनी खूबसूरती, हंसी, नम्रता और सादगी से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. आम लोग ही नहीं बल्कि बौलीवुड पूरी इंडस्ट्री भी उन पर फिदा है.

सूत्रों से पता चला है कि मानुषी के मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद कई फिल्ममेकर्स उनके बारे में जानने की इच्छा रख रहे हैं. प्रतियोगिता के वक्त की उनकी जर्नी और तस्वीरों को देखकर कई फिल्म निर्माता उनके साथ काम करना चाहते हैं.

हमें मिली एक खबर के मुताबिक बौलीवुड के दबंग खान भी मानुषी से बेहद प्रभावित हैं. मानुषी की खूबसूरती और सादगी ने उन्हें इतना लुभाया है कि उन्होंने उन्हें बौलीवुड डेब्यु देने तक की बात की है. सलमान मानुषी को अपने अगले प्रोजेक्ट में लेने के लिए काभी उत्सुक हैं. सलमान हमेशा से ही नए और युवा कलाकारों को लांच करने के लिए जाने जाते हैं. उनकी इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा, अथिया शेट्टी, डेजी शाह, जरीन खान, स्नेहा उल्लाल का नाम भी आता है. अब खबरें आ रही हैं कि सलमान मिस वर्ल्ड को एसआरएफ प्रोडक्शंस या अपनी ही किसी फिल्म में लांच कर सकते हैं.

हालांकि जब मानुषी से बौलिवुड को लेकर उनकी योजनाओं के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अभिनेत्री बनना चाहती हैं, लेकिन कुछ समय बाद. फिलहाल ‘अभी उनके दिमाग में बौलिवुड नहीं है. उनकी प्राथमिकताएं अलग हैं. अभी वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं और वह एक हार्ट स्पेशियलिस्ट बनना चाहती हैं.