इस साल ईद पर सलमान अपने फैंस के लिए फिल्म भारत ले कर बड़े पर्दे पर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. इसी बीच एक दिलचस्प वाकया सामने आया. आपको बता दें कि हाल ही में सलमान कपिल शर्मा के शो में शामिल हुए. शो के दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात शेयर की है.

शो में कपिल ने फिल्म भारत में सलमान के किरदार पर सवाल किए. सलमान ने कहा कि वो जिस किरदार को फिल्म में निभा रहे हैं वो 72 साल बाद भी कुंआरा रहता है. इसी में आगे उन्होंने कहा कि इसी किरदार को वो अपने रियल लाइफ में भी फौलो कर रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान अपनी शादी की बात पर खुद ही माजक बनाते रहते हैं. अब ऐसे में भले ही सलमान के फैन्स को यह न पता चल पाए कि सलमान की रियल लाइफ में शादी कब होगी, लेकिन भारत में उनका किरदार क्या होगा. उसका राज उन्होंने खोल दिया है.

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत का अंतिम शेड्यूल शुरू हो चुका है. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर कहते हैं, “फिल्म भारत का अंतिम शूटिंग शेड्यूल आज से शुरू हो गया है. अब ईद दूर नहीं.” यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म भारत में सलमान खान के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी और कटरीना कैफ की अहम भूमिका है इस फिल्म में पहले कटरीना की जगह प्रियंका चोपड़ा थी. लेकिन शादी के कारण उन्होंने फिल्म से अपना नाम वापिस ले लिया था.

Tags:
COMMENT