सरस सलिल विशेष

एक समय ऐसा था जब डेजी शाह हीरोईन बनने का सपना लिए बड़े सितारों के पीछे भीड़ में डांस किया करती थीं. फिर उनकी किस्मत ने उनका साथ दिया जिसके बाद वह असिस्टेंट कोरियोग्राफर बनीं और उन्होंने 2014 में ‘जय हो’ फिल्म के साथ बौलीवुड में डेब्यू कर लिया. इस फिल्म में उनके हीरो सलमान खान थे.

सलमान का साथ इतनी जल्दी मिल जाना किस्मत का ताला खुलने जैसा है. फिर क्या सलमान खान का साथ हो तो किसी का भी समय बदलने में ज्यादा वक्त नहीं लगता.

तभी तो डेजी शाह को ‘रेस-3’ में भी बड़ी आसानी से एंट्री मिल गई है. मालूम हो कि डेजी शाह ‘हेट स्टोरी-3’ में भी नजर आ चुकी हैं. जिसमें उनकी परफार्मेंस काफी बोल्ड थी.

हाल ही में डेजी ‘रेस-3’ को प्रमोट करने के लिए बिग बौस में आई थीं. वहां उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस, बाबी देओल और साकिब सलीम भी आएं थे और हमेशा की तरह सलमान खान बिग बौस के मंच पर बतौर होस्ट मौजूद थे.

यहां डेजी ने एक दिलचस्प खुलासा किया. डेजी ने बताया कि जब अब्बास-मस्तान ने ‘रेस’ डायरेक्ट की थी, उस समय वे फिल्म में असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में काम कर रहीं थी. बिग बौस के शो पर उन्होंने ‘रेस’ से जुड़े अपने अनुभव को साझा किया.

वहां मौजूद सभी सितारों के साथ सलमान खान भी उनकी बातों को बहुत गौर से सुन रहे थे. डेजी ‘रेस-3’ में एक अहम किरदार कर रही हैं. वैसे सलमान का डेजी की तरफ इतना झुकाव देखकर लगता है कि डेजी उन्हें कुछ ज्यादा ही पसंद आ रही हैं, खैर अब जो भी हो डेजी के लिए वाकई यह बहुत बड़ी एचीवमेंट है कि कभी जिस फिल्म की उन्होंने कोरियोग्राफी में सहयोग किया था, आज वे उसी फिल्म में सलमान खान और कई बड़े सितारों के साथ काम कर रही हैं.