सरस सलिल विशेष

नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय (हिंदी) वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स अलग-अलग कारणों के चलते सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने फिल्म में कुछ बेहद बोल्ड सीन्स दिए हैं. इन सीन्स को देखते वक्त दर्शक थोड़े असहज हो सकते हैं लेकिन राजश्री का कहना है कि वह इन दृश्यों को करते वक्त बेहद सहज थीं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि काम के वक्त उन्हें पूरी आजादी दी गई थी और किसी तरह की रोका-टोकी नहीं थी.

इंटरव्यू के दौरान राजश्री से पूछा गया कि क्या उन्हें ये सीन्स करते वक्त असहज महसूस हो रहा था? इस पर उन्होंने कहा, “नहीं, बिलकुल नहीं, वास्तविक सेक्स नहीं हो रहा था. लेकिन पर्याप्त मात्रा में कैमरा चीटिंग की गई है. यह वास्तविक सिनेमा का दौर है. सैक्रेड गेम्स में भी लव मेकिंग सीन्स हैं. मेरे लिए मेरा ब्लाउज खोलना एक बड़ी चीज थी, लेकिन मैंने यह कर दिया.

हालांकि कुछ चीजों पर राजश्री दुखी भी होती नजर आईं. उन्होंने कहा कि मुझे यह अंदाजा नहीं था कि मेरे उन सीन्स की तस्वीरें व्हाट्सएप पर सर्कुलेट होने लगेंगी और कौलेजों में मुझे हौट एक्ट्रेस विद मंगलसूत्र कह कर पुकारा जाने लगेगा. इतना ही नहीं उन सीन्स ने पोर्न साइट्स तक पर जगह बना ली है. सबसे खराब बात यह है कि मुझे अभी भी यह मैसेजेज आ रहे हैं कि मैं एक पोर्न स्टार हूं.

राजश्री ने कहा कि वह इसे इग्नोर करने के सिवा कुछ नहीं कर सकती हैं. उन्होंने कहा, “कुछ कमेंट्स तो निहायती भद्दे हैं. मुझे कश्यप पर भरोसा है, उन्होंने मुझे पहले ही इस बारे में बता दिया था और कहा था कि वह आगे नहीं बढ़ेंगे यदि मैं असहज होउंगी.” बता दें कि राजश्री देशपांडे ने वेबसीरीज में सुभद्रा का किरदार निभाया है. सुभद्रा गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की नौकरानी हैं.

Tags: