सरस सलिल विशेष

फिल्म ‘पद्मावती’ के ट्रेलर रिलीज के बाद लोगों से इस ब्लौकबस्टर फिल्म को देखने का सब्र नहीं हो पा रहा. वजह यह है कि सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की अदाकारी का डंका बज रहा है, जो लोगों को अपना दीवाना बना रहा है.

सिर्फ रानी पद्मावती की खूबसूरती और ग्रेस ही नहीं, बल्कि महाराज रावल रतन सिंह और अलाउद्दीन खिलजी के किरदार भी आन स्क्रीन लोगों को लुभा रहे हैं.

अगर आपसे इस फिल्म का इंतजार नहीं हो रहा, तो इससे जुडी खबरों को ही पढ़कर अपना जी बहला लीजिये, क्योंकि अब आन स्क्रीन नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर ही अलाउद्दीन और रतन सिंह के बीच युद्ध छिड़ा हुआ है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पद्मावती के ट्रेलर के बाद से ही शाहिद कपूर निर्माताओं से नाराज हैं. उन्हें लगता है कि रणवीर सिंह और दीपिका की तुलना में उन्हें ट्रेलर में कम समय दिया गया है.

इसी वजह से दीपिका के ‘घूमर’ के बाद शाहिद का गाना रिलीज किया गया. जैसा कि आप जानते हैं, दीपिका और शाहिद का रोमेंटिक गाना ‘एक दिल एक जान’ रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

लेकिन लगता है रणवीर सिंह के फैंस इस बात से नाराज हो गए हैं. असल में इस फिल्म के आफिशियल पोस्टर के रूप में दीपिका और शाहिद की तस्वीरों के बीच रणवीर सिंह के लुक को बड़ी चतुराई से लाया गया है. हाल ही में गल्फ में पद्मावती के पोस्टर रिलीज के बाद शाहिद का गाना रिलीज किया गया, लेकिन इसके तुरंत बाद ही रणवीर के फैन क्लब अकाउंट से रणवीर सिंह का अलाउद्दीन खिलजी पोस्टर रिलीज कर दिया गया, जो उनके पास पहले से ही मौजूद था.

हालांकि इस पोस्टर के सोशल मीडिया पर आने के 5 घंटों बाद रणवीर सिंह ने इसे अपने आफिशियल अकाउंट से पोस्ट किया, लेकिन तब तक बड़ी देर हो चुकी थी. क्योंकि शाहिद के रोमेंटिक गाने पर रणवीर का एक छोटा सा लुक पहाड़ बनकर टूटा.

बता दें की इस रोल के लिए निर्माता पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान और शाहरुख खान के पास गए थे. लेकिन शाहरुख खान ने इस रोल के लिए मना कर दिया था, जिसके बाद इस रोल को शाहिद कपूर की हामी मिली.