सरस सलिल विशेष

फिल्म के निर्दोशक ने कहा कि ये सेक्स सीन फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा है. अब ये उनके ऊपर था कि वे उस सीन को कैसे जानदार बनाते हैं. सीन के बारे में सबकुछ हीरो-हीरोइन को समझा दिया गया.

हम यहां बात कर रहे हैं फिल्म ‘पार्च्ड’ के उस सेक्स सीन की जिसके लीक होने पर हड़कंप मच गया था. शायद आपको याद होगा कि इस सीन को राधिका आप्टे और एक्टर आदिल हुसैन पर फिल्माया गया था. इस सीन में अभिनेत्री राधिका न्यूड नजर आईं थीं.

आमतौर पर कोई भी हीरो या हीरोइन इस तरह के सीन्स करने से कतराते हैं, वहीं राधिका और आदिल ने इस सीन की बाकायदा पूरी एक रात रिहर्सल की थी.

ये जानकर आपको हैरानी तो हुई होगी, पर ये सच है. खुद अभिनेता आदिल हुसैन ने एक इंटरव्यू के वक्त में ये बात कबूल की थी.

आदिल हुसैन ने कहा था कि ‘उस सेक्स सीन की बहुत अच्छी तरह से रिहर्सल की गई थी. किसी भारतीय के लिए इस तरह के सीन शूट करना आसान बात नहीं होगी, खासकर तब जब हम सेक्स जैसे शब्द या फिर उसके बारे में बात करने से भी कतराते रहे हैं, लेकिन एक एक्टर के तौर पर जरूरी है कि आप अपने कंफर्ट जोन से बाहर आएं और कुछ अलग करके दिखाएं. सेक्स एक कला है. ‘उस सीन को करने से पहले मैंने राधिका से बात की थी और वो पूरी तरह से कंफर्टेबल थीं. मुझसे उन्होंने कहा कि उन्हें ये सीन करने में काफी मजा आएगा. बस यहीं से मेरा रास्ता आसान हो गया.’

आदिल हुसैन के मुताबिक, पूरी एक रात उन्होंने और राधिका ने उस सेक्स सीन की रिहर्सल की थी. अब ऐसा भी क्या था तो सारी रात इन्हें इसकी रिहर्सल करनी पड़ी, ये तो ये दोंनो ही बता सकते हैं!