सरस सलिल विशेष

इस समय बौलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं उनके भारतीय फैन उन्हें जल्द ही किसी बौलीवुड फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि अच्छी बात यह है कि वो नियमित तौर पर अपनी जिंदगी और काम से जुड़े हुए अपडेट्स लोगों को देती रहती हैं. जिससे उनके फैंस खुश रहते हैं.

उनके इतने बड़े फैन बेस और उनकी हाई डिमांड को देखते हुए एक अवौर्ड शो उन्हें 30 मिनट की परफौर्मेंस के लिए 12 करोड़ रुपए देने को राजी हो गया था.

कुछ महीनों पहले एक अवौर्ड शो में उन्हें परफौर्म करने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया क्योंकि वो खुद को मिल रहे पैसे से खुश नहीं थीं. वो अब इंटरनेशनल स्टार हैं इसी वजह से उन्हें उसी मुताबिक पैसा मिलना चाहिए.

उन्हें उम्मीद थी कि बौलीवुड के टौप हीरो के अनुसार ही उन्हें राशि औफर की जाएगी. वहीं अगर दीपिका पादुकोण की बात करें जो ट्रिपल एक्स के जरिए हौलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन उन्हें पूरी फिल्म के लिए केवल 8 करोड़ रुपए मिलते हैं.

दीपिका ही नहीं बल्कि बौलीवुड के टौप एक्ट्रेसेज को पूरी फिल्म के लिए भी 12 करोड़ रुपए नहीं मिलते जितने की प्रियंका को केवल आधे घंटे की परफौर्मेंस के लिए औफर किए गए थे. इसके बाद भी उन्होंने इसे ठुकरा दिया था क्योंकि उन्हें सलमान और शाहरुख के बराबर की राशि चाहिए थी.

हाल ही में प्रियंका की टीम ने उनका एक वीडिया शेयर किया था. जिसमें एक्ट्रेस अपने को-स्टार रोशेल टौवे के साथ गाड़ी में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि वीडियो में उस वक्त ट्विस्ट आता है जब गाड़ी के दरवाजे से लटक रहीं प्रियंका अचानक से नीचे गिर जाती हैं और उसी बीच उनके हंसने की आवाज आती है और देखने वाले कंफ्यूज हो जाते हैं. क्योंकि वह दृश्य एक स्क्रीन के आगे फिलमाया गया होता है.

फिलहाल प्रियंका चोपड़ा अपने नए प्रोजेक्ट यानी क्वांटिको की सीक्वल में व्यस्त हैं जिसकी वजह से उनका भारत आ पाना लगभग नामुमकिन सा हो गया है. प्रियंका चोपड़ा की आखिरी हिन्दी फिल्म ‘जय गंगाजल’ थी जिसका निर्देशन प्रकाश झा ने किया था.

Tags: