सरस सलिल विशेष

अपने हौलीवुड करियर में व्यस्त अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं. इस बीच उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है. जानकारी के मुताबिक क्वांटिको के सेट पर शूट के दौरान घायल होने से प्रियंका के घुटने में चोट आ गई है

इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट कर अपने फैंस को दी है. प्रियंका ने बताया कि एक सीन की शूटिंग के दौरान उनके घुटने में चोट आ गई. उनके साथ सेट पर एक फिजियोलाजिस्ट हैं और अब तीन हफ्ते के लिए उनके पैरो में पट्टी चढ़ गई है.

इसके अलावा प्रियंका ने शूटिंग को लेकर कुछ मजेदार बातें भी बताईं. उन्होंने लिखा, ‘जब हम लोग इटली में थे तो पूरे क्रू मेम्बर्स में मैं अकेली अभिनेत्री थी इसलिए मुझे क्रू के साथ रात में बाहर जाना होता था. हमने काफी टस्कन वाइन पी. उन्होंने क्वांटिको के सीजन को पसंद करने के लिए अपने फैंस को शुक्रिया भी कहा.

प्रियंका का टीवी शो ‘क्वांटिको’ का पहला और दूसरा सीजन पहले ही हिट हो चुका है और अब तीसरा सीजन भी धमाल मचाने को तैयार है. 35 साल की प्रियंका ‘क्वांटिको’ में एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिश के किरदार में हैं. शूटिंग करीब पूरी होने को है.

इसके साथ ही प्रियंका ‘क्वांटिको’ के अलावा हौलीवुड फिल्म ‘अ किड लाइक जेक’ में भी दिखाई देंगी. हौलीवुड प्रोजेक्ट के अलावा प्रियंका अपकमिंग बौलीवुड फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में प्रियका के साथ सलमान खान भी होंगे. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. फिल्म में 10 साल बाद सलमान और प्रियंका एक साथ नजर आएंगे.

VIDEO : प्री वेडिंग फोटोशूट मेकअप

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.