सरस सलिल विशेष

बौलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास की सगाई की खबरों की गूंज बौलीवुड से लेकर हौलीवुड तक है. एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, प्रियंका ने 18 जुलाई को अपने 36वें जन्मदिन के मौके पर निक जोनास के साथ लंदन में सगाई की और जल्द ही जोड़ी शादी करने वाली है. लेकिन प्रियंका, निक या इनके परिवार की तरफ से अबी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

सगाई के बाद जब प्रियंका भारत आईं तो मीडिया ने उनकी अंगूठी टटोलना शुरू किया, लेकिन उनके हाथ कुछ भी नहीं लगा. वजह शायद यह है कि प्रियंका अपनी सगाई के बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहतीं, इसका अंदाजा आप उनके ताजा वीडियो से लगा सकते हैं. प्रियंका अपने लेटेस्ट वीडियो में अंगूठी को अपने जीन्स के पौकेट के अंदर छिपाती दिख रही हैं.

A post shared by pinknest.in (@pinknest.in) on

निक जोनास का सिंगापुर कौन्सर्ट अटेंड करने के बाद प्रियंका हाल ही में भारत पहुंचीं. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट के बाहर क्लिक किया गया. ताजा वीडियो में एयरपोर्ट से बाहर निकलने से पहले प्रियंका अपने हाथ से अंगूठी निकालकर, पौकेट में रखते हुए कैमरे में कैद हुईं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

entertainment

बता दें कि पिछले दिनों उस समय प्रियंका चोपड़ा ने हर किसा को चौका दिया था जब उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘ भारत’ न करने का फैसला लिया था. इसे लेकर कई तरह के रिएक्शन आए थे. खबरों में निक जोनास को भी वजह बताया गया. वैसे प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर के साथ एक फिल्म कर रही हैं, जिसकी शूटिंग जोर-शोर से चल रही है.