सरस सलिल विशेष

बौलीवुड से हौलीवुड तक का सफर तय करने वाली अदकारा प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी वक्त से हौलीवुड प्रोजेक्ट में ही व्यस्त थी. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि अमेरिकन शो क्वांटिको बंद होने वाला है. दरअसल, टीवी चैनल एबीसी प्रियंका के इस शो के तीसरे सीजन के बाद इसका प्रसारण नहीं करेगा. इस वजह से प्रियंका के शो क्वांटिको का यह आखिरी सीजन होगा.प्रियंका इस अमेरिकन टीवी शो के पिछले दो सीजन्स का हिस्सा रही हैं और अब तीसरे सीजन में भी एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश की भूमिका निभा रही हैं. शो के तीसरे सीजन का प्रसारण इसी साल 26 अप्रैल से शुरू हुआ था.

entertainment

शो के पिछले दो सीजन में जहां 22 एपिसोड थे. वहीं इस सीजन में केवल 13 एपिसोड का ही प्रसारण किया जाएगा. बता दें कि क्वांटिको में प्रियंका चोपड़ा के अलावा जोश होप्किन्स, जैक मेक लाफ्लिंग, औनजन्यू एलिस, यासमिन अल मासरी, टेट एलिंग्टन, ग्राहम रोजर, एनाबेले एकोस्टा, रुसेल टौवी और एलन पौवेल जैसे एक्टर्स ने काम किया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शो के तीसरे सीजन के पहले एपिसोड की रेटिंग सिर्फ 0.5 रही थी. इस शो पर महज 30 लाख व्यूज मिले थे और इसी वजह से इस शो को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया गया है.

हालांकि, रिपोर्ट के मुताबिक एबीसी द्वारा कई दूसरे शो की सीरीज को भी बंद कर दिया गया है. उन्होंने ऐसा इसलिए किया है ताकि नए शोज के लिए स्लौट खाली हो सकें. चैनल द्वारा इस फैसले को लिए जाने के बाद हौलीवुड एक्टर काल पेन ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रियंका को टैग किया और लिखा, प्रियंका चोपड़ा चलो हम एक फिल्म बनाएंगे.