सरस सलिल विशेष

पूनम पांडे हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. पर इन्होंने तो अपनी इन तस्वीरों को दिखाने के लिए ऐप ही लॉन्च कर दिया.

अगर आपने अब तक पूनम का ये ऐप डाउनलोड नहीं किया है तो कर लें. दरअसल 1 महीने पहले मॉडल पूनम पांडे ने अपना एक एंड्रायड ऐप शुरु किया है, जो काफी चर्चा में है और पूनम फिर अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वारों से सुर्खियों में आ गई है.

इस ऐप पर आप पूनम पांडे का बेहद बोल्ड लुक देख सकते हैं. खास बात यह है कि आप अपनी उम्र की जानकारी दिए बिना यहां आ सकते हैं. यहां पूनम अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिन्हें देखकर आप चौंक जाएंगे.

हालांकि अभिनेत्री का ऐप का कंटेन्ट इतना बोल्ड था कि उनके इस ऐप को गूगल ने बैन कर दिया गया. पर आपको निराश होने की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि एंड्रायड यूजर्स इसे उनकी वेबसाइट से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं.”

पूनम इस ऐप के बारे में कहती हैं कि, “यह दिलचस्प है कि एक तरफ गूगल प्ले स्टोर मेरे एप को समाप्त कर रहा है और दूसरी ओर कुछ फैन्स ‘शिकायत’ करते हैं कि मैं फोटो में न्यूड नहीं हूं.”

यहां हम आपको पबता देना चाहते हैं कि पूनम आखिरी बार इसी साल यानि कि 2017 में आई गोविंदा अभिनीत फिल्म ‘आ गया हीरो’ में विशेष अतिथि भूमिका में दिखाई दी थीं.