सरस सलिल विशेष

80 के दशक की एक्‍ट्रेस पूनम ढिल्लों अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से  एक हैं. पूनम ने कई हिट‌ फिल्में देकर .ये साबित किया ‌था कि वे एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उनकी यादगार फिल्मों में से एक ‘ये वादा रहा’ आज भी दर्शकों द्वारा पसंद की जाती है. इसमें पूनम ने स्टार रहे ऋषि कपूर के साथ काम किया था.

अब 55 साल की हो चुकी पूनम ढिल्लों की एक बेटी पलोमा ढिल्लों और बेटा अनमोल है. ऐसा लग रहा है मानो उनकी बेटी पलोमा ढिल्लों भी अब फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं. हाल ही में पलोमा की बिकिनी में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं.

पलोमा मालदीव में वैकेशन एंज्वॉय कर रही हैं. उम्मीद की जा रही है कि 21 साल की पलोमा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं.

हर स्टार किड की तरह पलोमा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पलोमा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

विदेश में एक बीच पर पलोमा ब्लैक बिकिनी में तो जैसे कहर ढा रही हैं. उनकी तस्वीरों को देख लगता है कि पलोमा को फोटो खिंचवाने का काफी शौक है.

उनकी मां पूनम ने भी कई फिल्‍मों में बोल्ड सीन दिए हैं. जैसे साल 1986 में आई फिल्म ‘समुंदर’ में पूनम ने सनी देओल के साथ एक काफी बोल्ड सीन शूट किया था.