सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. हाल ही में वह अपनी टाइट ब्लू ड्रेस के कारण ट्रोल हुई थीं. लेकिन इस बार परिणीति अपने बालों को लेकर चर्चा में आ गईं. उन्होंने अपने बालों का रंग बदलकर लाल कर लिया है.

परिणीति के इस नए लुक की एक बार फिर लोग सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे हैं और काफी मजाक उड़ा रहे हैं. इसके अलावा लोग उनके इस लुक की तुलना कटरीना कैफ से भी करने लगे क्योंकि एक फिल्म में कैट भी इसी लुक में दिखाई दी थीं. लोगों ने कहा कि जहां कटरीना इस लुक में बहुत खूबसूरत दिख रहीं थीं वहीं परिणीति वैसा जादू नहीं चला सकीं.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आपने ऐसा क्यों किया? आप काले बालों में जायदा बेहतर लगती थी.” वहीं एक यूजर ने लिखा कि, “भयंकर, उम्मीद हैं कि थोड़े समय के लिए ही है.” परिणीति का यह अंदाज कुछ लोगों को इस प्रकार बुरा लगा कि उन्होंने एक्ट्रेस को भूतनी, चुड़ैल और वैम्पायर तक कह दिया.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हालांकि परिणीति के इस लुक के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह कुछ ऐसा नया ट्राइ करना चाहती थीं जो उन्होंने पहले नहीं किया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एक फिल्म के लिए फिल्म प्रड्यूसर ने भी उन्हें इस लुक का सजेशन दिया था.

बता दें कि परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ रिलीज के लिए तैयार है जिसमें उनके अपोजिट अर्जुन कपूर दिखाई देंगे. यह फिल्म अक्षय-कटरीना की सुपरहिट फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल है. इसके अलावा परिणीति इस समय सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग कर रही हैं.