सरस सलिल विशेष

अक्सर देखा जाता है कि ज्यादातर पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल्स कभी आपने आपको एक्सपोज नहीं करतीं. वैसे कारण तो इसके पीछे बहुत सारे हो सकते हैं.

लेकिन वहीं इन सबके बीच एक पाकिस्तानी मॉडल ऐसी भी हैं, जिन्होंने सभी कारणों को पीछे छोड़कर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं हैं. ये मॉडल अपनी बेबाकी और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं.

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी मॉडल तहमीना अफजल की. क्या आप जानते हैं कि तहमीना बेहद हॉट हैं और अब तक वे पूरी दुनिया में एक मॉडल के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं. इनकी हॉटनेस का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि सनी लियोन भी पीछे हो चुकी हैं.

विदेशी मॉडल के तौर पर पहचान बनाने वाली तहमीना को इसके लिए काफी विरोध का सामना भी करना पड़ा था. इन सबके बावजूद भी आज उनकी पूरी दुनिया में अच्छी फैन फोलोइंग है. क्या आपनो देखी हैं इस हॉट पाकिस्तानी मॉडल की सेक्सी तस्वीरें.

सनी लियोनी भी हैं इनके सामने फेल

सनी लीओन हमेशा चर्चाओ में रहती हैं, वे एक पोर्न स्टार रह चुकी हैं और उन्हें ही अब तक सबसे बोल्ड और हॉट माना जाता है लेकिन आपको ये बात नहीं पता होगी कि इस पाकिस्तानी मॉडल के जलवे भी हर जगह हैं.

मशहूर तहमीना अफजल का चर्चा में आना इसलिए भी बनता है क्योंकि पाकिस्तान में बोल्डनेस को इतनी आजादी नहीं है, वहां तो बुर्का का चलन है. तहमीना ने सनी की ही तरह बोल्डनेस के सारे बंधन तोड़कर खुलके सामने आने की हिम्मत की है.

लाखों हैं दीवाने तहमीना

तहमीना ट्विटर और फेसबुक पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना चुकी है. आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो जान जाएंगे कि वे सबसे सेक्सी महिला हैं, जिन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे सेक्सी महिला के रूप में जाना जाता है.

बेवसाइट की मालिक

तेहमीना अर्बन म्यूजिक वेबसाइट (Urban Music Website) की मालिक है.

एडल्ट मैगजीन

तहमीना कई एडल्ट मैगजीन्स में कवर गर्ल के तौर पर फोटोशूट करवा चुकी हैं. इसके अलावा वे कई वीडियोज कर चुकी है और न्यूयॉर्क शहर के कई वीडियोज में वह प्रमुख मॉडल भी रही हैं.

विदेशों में फैन फॉलोइंग

तहमीना विदेश में काफी पॉप्यूलर हैं. कहा तो ये भी जाता है कि उनकी पॉप्यूलैरिटी सनी पर भारी पड़ सकती है.