सरस सलिल विशेष

संजय लीला भंसाली को फिल्म ‘पद्मावती’ की वजह से शुरू से ही परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म के तथ्यों के खिलवाड़ का आरोप लगाते राजपूत करणी सेना ने इसके प्रति हमेशा अपना रोष जताया है. लेकिन फिर भी संजय लीला भंसाली ने फिल्म को लेकर अपनी आस नहीं छोड़ी है.

इतनी मुसीबतों के बाद भी फिल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की ढिलाई नहीं देखी जा रही है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में शाहिद कपूर ने एक इवेंट में पद्मावती स्टाइल में फिल्म को प्रमोट किया.

भले ही लोग माने की अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती के किरदारों के बीच रावल रतन सिंह का किरदार कहीं छुप गया है, लेकिन शाहिद ने अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया है. फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में शाहिद ने एक रेडियो इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने पद्मावती से जुडी कई बातें लोगों के साथ शेयर की.

उन्होंने बताया कि ‘फिल्म के लिए मुझे दाढ़ी मूंछ बढ़ाने के लिए कहा गया था. मुझे लगा था कि डेढ़ महीने में मेरी दाढ़ी मूंछ उग जायेगी, लेकिन 3-4 महीने लग गए. वहीं फिल्म की शूटिंग से पहले तैयार होने के लिए मुझे एक-दो घंटे रोजाना देने पड़ते थे.’

वहीं पद्मावती को लेकर बात करते हुए उन्होंने बताया कि ‘मेरे लिए ये बहुत ही स्पेशल फिल्म है और इसकी रिलीज के लिए दो हफ्तों तक रुकना बहुत मुश्किल है. यह फिल्म हिन्दुस्तान के लिए बहुत खास होगी क्योंकि जिस तरह से मेवाड़ और चित्तौड़ को फिल्म में दर्शाया गया है, वो बहुत अलग है और संजय सर ने जैसे इस फिल्म को बनाया है वो देखकर आप ये बात समझ सकते हैं. हम सभी ने इस फिल्म को अपना खून और पसीना दिया है और हम सबकी कड़ी मेहनत के बाद ये जल्द ही रिलीज होने को तैयार है.’

Tags: