सरस सलिल विशेष

कलर्स के विवादित शो बिग बौस में आपको हर एपिसोड में घरवाले लड़ाई करते दिख जाते हैं. इस सीजन में सेलिब्रिटी से ज्यादा आम सदस्यों को घर के अंदर भेजा गया है. घर के अंदर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर इस समय बचे सदस्य हैं हिना खान, हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे. इन्हें हर हफ्ते के हिसाब से बिग बौस की तरफ से पैसों का भुगतान किया जाता है. एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बौस इन सेलिब्रिटी सदस्यों को हर हफ्ते लाखों रुपए की फीस दे रहे हैं. इनकी भुगतान राशि जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

हिना खान

टीवी की मशहूर बहू हिना खान अपने विवादित बयानों की वजह से घर में सबसे ज्यादा चर्चित हैं. उन्होंने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में 7 सालों तक काम किया है. शो छोड़ने के बाद हिना खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रही हैं. अब बिग बौस में नजर आ रही हैं. उन्हें हर हफ्ते 7-8 लाख रुपए फीस दी जाती है.

हितेन तेजवानी

पिछले 15 सालों से हितेन टीवी का मशहूर चेहरा बने हुए हैं. उनकी एक बहुत अच्छी छवि है और घर के अंदर भी उन्होंने अपनी इसी छवि को बरकरार रखा है. उन्हें बिग बौस 7-7.5 लाख रुपए प्रति हफ्ते फीस देते हैं.

शिल्पा शिंदे

टीवी की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे की पर्दे पर एक मासूम और भोली-भाली इमेज है. घर के अंदर भी सदस्यों ने उन्हें मां का दर्जा दिया हुआ है. उन्हें बिग बौस की तरफ से हर हफ्ते 6-7 लाख रुपए मिलते हैं.

विकास गुप्ता

पहले दिन से ही बिग बौस में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की लड़ाई शो का हाइलाइट रही थी. लोगों को दोनों की यह नोंक-झोंक काफी पसंद आ रही थी. हालांकि अब दोनों दोस्त बन गए हैं. इस टीवी प्रोड्यूसर को हर हफ्ते 6-6.5 लाख रुपए मिलते हैं.

Tags: