सरस सलिल विशेष

आज के समय में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को कौन नहीं जानता. और हो भी क्यों न, वे खुद अपनी पीठ थपथपाते नहीं थकती. वे तो खुद ही अपनी तारीफ किए जा रही हैं.

बॉलावुड की वॉलपेपर क्वीन कही जाने वाली शर्लिन के अनुसार ‘प्लेबॉय’ जैसी लोकप्रिय मैगजीन के लिए ‘न्यूड फोटोशूट’ करवा कर उन्होंने बहुत बहादुरी का काम किया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मुझे इस काम के लिए खुद पर गर्व है. मैंने इतिहास रचा है.

पर शर्लिन यही नहीं रूकती, उनके मुताबिक पहले सेक्स पर बात करने से लोग डरते थे, लेकिन अब उनके कारण वे सेक्स पर बिना रूके बात करते हैं. इसका श्रेय भी वे खुद को देती हैं और ऐसा करते हुए, वे अपने आपको एक सेक्स क्रांतिकारी बताती हैं. शर्लिन ने फिल्म ‘कामसूत्र 3-डी’ में अभिनय किया है और कहा जा रहा है कि इस फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार है.

पिछले लगभग तीन सालों से फिल्म अधर में है, पर अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि साल 2017 के बीच में ये फिल्म रिलीज की जाएगी. सूत्रों के अनुसार कामसूत्र 3डी को लेकर शर्लिन चोपड़ा बेहद उत्साहित थीं और जब वे इस फिल्म के ट्रेलर लांचिंग कार्यक्रम में नहीं दिखाई दी तो उपस्थित लोगों को बेहद आश्चर्य हुआ. उनकी अनुपस्थिति का सबसे ज्यादा असर फिल्म के निर्देशक रुपेश पॉल के चेहरे पर नजर आ रहा था. शर्लिन की अनुपस्थिति पर जब मीडिया द्वारा सवाल रुपेश से पूछे गए तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिए.

उन्होंने कहा था कि वे किसी हीरोइन से आने की विनती तो नहीं कर सकते न. लेकिन एक बात वहां उपस्थित लोगों ने नोट कर ली कि बात तो कुछ और ही है. कहीं ऐसा तो नहीं कि शर्लिन और रुपेश के बीच संबंध सामान्य नहीं चल रहे.

बहरहाल आप ये सब भूल जाईये और इस हॉट मॉडल का न्यूड फोटोशूट और हाल ही में आए ब्रा लैस बैडरूम फोटोशूट की तस्वीरें देख, अपने होश खो बैठने के लिए तैयार हो जाईए.