सरस सलिल विशेष

हाल ही में मुंबई में फिल्म फेयर ग्लैमर एण्ड स्टाइल अवार्ड्स (Filmfare Glamour and Style Awards) का आयोजन किया गया था. जिसमें बौलीवुड के सभी बड़े सितारे मौजूद थे.

इस अवार्ड नाइट में मुन्ना माइकल में नजर आने वाली एक्ट्रैस निधि अग्रवाल भी पहुंची. यह उनका पहला स्टाइल अवार्ड था.

यहां वह आरूषि कोचर के गाउन के साथ अपने हाटनेस का जलवा बिखेरती हुई रेड कार्पेट पर पहुंची.

इस गाउन में वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. पर कुछ देर बाद ही उन्हें उनके गाउन के साथ परेशान होते हुए देखा गया. कई बार वो इस अवार्ड शो में अपनी इस ड्रेस के साथ अनकंफर्टेबल होती दिखीं.

इस अवार्ड नाइट में वह पर तरफ अपनी ड्रेस को सम्हालते, ठीक करते और उस ड्रेस से परेशान होते हुए ही दिखाई पड़ रही थी. कैमरे के सामने पोज देते समय जब निधि की ड्रैस इधर-उधर होने लगी तो उनके साथ मौजूद लोग उसे ठीक करते दिखे. निधि जब मीडिया से बात कर रही थीं उस वक्त भी वो असहज और घबराई हुईं दिखाई पड़ रही थीं.

इस अवार्ड शो में निधि की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर देखने को भी मिली. उनकी इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इस खूबसूरत गाउन को पहन तो लिया पर उसे संभाल नहीं पाईं.

बता दें कि निधि अग्रवाल ने मुन्ना माइकल से बौलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में निधि के अपोजिट जैकी श्राफ के बेटे टाइगर श्राफ को कास्ट किया गया था. निधि की ये फिल्म बौक्स आफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई.

Tags: