सरस सलिल विशेष

बौलीवुड से हौलीवुड का सफर तय करने वाली अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने भारत में कुछ समय साथ व्यतीत किया. भारत में बिताएं कुछ खास पल ने इनके रिश्ते को और भी खूबसूरत बना दिया और यही वजह है कि भारत आने के बाद दोनों के रिश्ते लगातार सुर्खियां बटोरते रहे. भारत में समय बिताने के बाद अब वे ब्राजील में हैं और वहां भी अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं.

ब्राजील में विलामिक्स फेस्टिवल में निक जोनास को परफौर्म करना था. इस मौके पर प्रियंका और निक के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री एक बार फिर से दिखाई दी. दरअसल जब निक जोनास मंच पर परफौर्म कर रहे थे, उस समय दर्शक दीर्घा में बैठी प्रियंका चोपड़ा उनका मनोबल बढ़ा रही थीं. इस मौके पर प्रियंका के चेहरे पर प्रसन्नता के हाव-भाव स्पष्ट तौर पर देखें जा सकते हैं. वो इस मौके पर निक जोनास की परफौर्मेंस की अच्छी तस्वीरें लेने का भी प्रयत्न कर रही थीं. जब निक जोनास उनकी परफौर्मेंस में पूरी तरह से मग्न थे, तब बीच-बीच में प्रियंका चिल्लाकर भी निक जोनास को प्रोत्साहित कर रही थीं.

वैसे तो अमेरिका में विभिन्न इवेंट्स पर जब दोनों को साथ देखा गया था तब से ही यह चर्चा हो रही थी दोनों की बीच कुछ है. इसके बाद अमेरिका से जब निक और प्रियंका भारत पहुंचे तब भी दोनों को लेकर खूब चर्चा हुई. प्रियंका जब भारत आई तो मुंबई के एक रेस्त्रा में निक को लेकर गई थीं. इसके बाद दोनों वेकेशन एंजौय करने गोवा भी गए थे. वहीं, मुंबई में हाल ही में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की एंगेजमेंट की ग्रैंड पार्टी में भी दोनों खास तौर पर मौजूद थे. इसके बाद दोनों ब्राजील निकल गए.

दरअसल, प्रियंका जब गोवा में थी तब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें प्रियंका के भाई और कथित बौयफ्रेंड निक जोनास नजर आ रहे थे. इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था माय फेवरेट मेन. खैर, अभी तक दोनों की तरफ से अफेयर को लेकर कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा गया है. लेकिन जिस तरह से इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं और कई दिनों से दोनों साथ हैं तो यह जरूर चर्चा है कि दोनों के बीच कुछ तो है.

CLICK HERE                               CLICK HERE                                    CLICK HERE