सरस सलिल विशेष

बौलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी फैमली के साथ इटली में छुट्टियां मना रहे हैं. कभी शाहरुख तो कभी उनकी पत्‍नी गौरी खान सोशल मीडिया पर अपने वेकेशंस की फोटो शेयर कर रही हैं. इन फोटो में यह फैमली काफी मस्‍ती करती दिख रही है. हाल ही में गौरी खान ने एक फोटो शेयर की जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान, छोटा बेटा अबराम अपने कजिन आलिया और अर्जुन छिब्‍बा (गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्‍बा के बच्‍चे) के साथ नजर आ रही हैं. लेकिन इस मजेदार फैमली वेकेशन के बीच लोगों ने एक बार फिर शाहरुख की बेटी सुहाना खान को ट्रोल कर दिया है.

🛳Suite Life On Deck

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

दरअसल सुहाना के एक फैन पेज ने एक नया फोटो शेयर किया है, जिसमें सुहाना, अबराम, आलिया और अर्जुन नजर आ रहे हैं. इस फोटो में सुहाना ब्राउन बिकिनी में नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर सुहाना का यह स्‍टालिश लुक जहां कई फैन्‍स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, तो वहीं कई यूजर्स सुहाना को फिर से बिकिनी के लिए ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों ने सुहाना को इस तरह के कपड़े पहनने पर नसीहत दी है.

एक यूजर ने कमेंट बौक्स में लिखा, तुम ये मत भूलो की तुम मुस्लिम हो. वहीं एक अन्य इंस्टा हैंडल ने लिखा, अगली. वहीं एक फैन ने लिखा, हम तुम पर शर्मिंदा हैं सुहाना, जो करना है करो लेकिन इंडियन कल्चर के हिसाब से ही अपनी तस्वीर को पोस्ट किया करो. ये सब प्राइवेट रखो. इतना सम्मान करता हूं आपके पापा का, लेकिन मैं आपका सम्मान नहीं करता. कई यूजर्स ने सुहाना के बचाव में लिखा है, ‘अगर आप स्विमिंग के लिए जाते हैं तो क्‍या सलवार कमीज में जाते हैं?’

My hotty babeis 🔥❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सुहाना खान सोशल मीडिया पर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आई हैं. इसके पहले मार्च में मम्मी गौरी खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुहाना और अपनी मां की एक तस्वीर को साझा किया था जिसमें सुहाना शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही थीं. जिसके बाद ट्रोर्ल्स ने तस्वीर में सेमफुल और भद्दे-भद्दे कमेंट्स लिखे थे.

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना को भी एक्टिंग का काफी शौक है और वह बौलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं. शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्‍यू में यह बात कही थी कि उनकी बेटी एक्‍टिंग में करियर बनाना चाहती हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि वह इसके लिए पूरी तरह तैयार होकर ही इस फील्‍ड में उतरे.

CLICK HERE                   CLICK HERE                   CLICK HERE