सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर तेलगू सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में काम करते नजर आयेंगे. फिल्म में शाहिद के अपोजिट तारा सुतारिया काम करेंगी. तारा सुतारिया ‘स्टूडेंट्स औफ द ईयर-2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय देवरकोंडा ने लीड रोल निभाया था. विजय को इस साल फिल्मफेयर के अवॉर्ड से नवाजा गया था. अब फिल्म के हिंदी रीमेक में उनका किरदार शाहिद कपूर निभाएंगे. वहीं तारा सुतारिया ‘अर्जुन रेड्डी’ की महिला किरदार शालिनी पांडे का रोल निभाती दिखेंगी.

फिल्म की कहानी को उत्तर भारत की ऑडियंस के हिसाब से बनाया जाएगा. फिल्म की लीडिंग लेडी का किरदार एक मासूम महिला का है, इसलिए मेकर्स किसी नए चेहरे को ही इस रोल के लिए लेना चाहते थे.

लीड ऐक्ट्रेस के रोल के लिए जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के नाम पर भी विचार किया गया था, लेकिन टीम तारा के नाम पर ही सहमत हुई.

‘अर्जुन रेड्डी’ को निर्देशित करने वाले संदीप वांगा ही फिल्म का हिंदी रीमेक भी बनाएंगे. इस रीमेक के साथ वह अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. फिल्म में शाहिद कपूर एक सर्जन का किरदार निभाएंगे जो अपने पहले प्यार के किसी और से शादी करने के बाद खुद को तबाह करने पर तुला है. वह नशे में डूबा रहता है.

‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक के लिए शाहिद बौडी में बदलाव लाने के साथ ही दाढ़ी-मूंछ भी बढ़ाएंगे.